Mon. Nov 28th, 2022
    'कबीर सिंह' की सफलता से खुश हैं शाहिद कपूर, कहा-'नए घर के पैसे दे सकता हूँ'

    2019 अभिनेता शाहिद कपूर के लिए एक ब्लॉकबस्टर वर्ष था क्योंकि उन्होंने ‘कबीर सिंह‘ के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी थी। समाज के एक वर्ग द्वारा फिल्म की आलोचना किए जाने के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन किया।

    अभिनेता ने एक दैनिक से बात करते हुए कहा कि 2019 उनके लिए एक परिभाषित वर्ष रहा है क्योंकि इसने उन्हें सभी प्रकार के किरदारों को निभाने का अधिकार दिया है। अभिनेता ने कहा कि कबीर सिंह उस तरह के किरदार नहीं थे जिस तरह से दर्शक उनसे उम्मीद करते हैं। वह सोचते हैं कि दर्शकों को अप्रत्याशित देना उनके साथ उनके रिश्ते पर आधारित है।

    https://www.instagram.com/p/B5-U6i0nSfP/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि उन्होंने हाल ही में वर्ली में एक घर खरीदा है जिसका उन्हें भुगतान करने की आवश्यकता है और इसलिए वह खुश हैं कि उन्हें एक सफल फिल्म मिली। उन्होंने आगे कहा कि लोग अभिनेताओं को बहुत अलग तरीके से देखते हैं, लेकिन उनके पास भी घर चलाने और अपने परिवार को एक अच्छा जीवन देने जैसे समान मुद्दे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4K2u3qnHlh/?utm_source=ig_web_copy_link

    कियारा आडवाणी अभिनीत ‘कबीर सिंह’ इस साल भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर हैं, इसने ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मो को भी पीछे छोड़ दिया है। उसी के बारे में टिप्पणी करते हुए, शाहिद ने कहा कि कई लोगों ने ‘कबीर सिंह’ के बारे में बात की क्योंकि यह एक विवादास्पद फिल्म थी और सबसे ज्यादा खोजी गई फिल्म बनने का श्रेय वह इसी बात को देते हैं। अभिनेता ने आगे कहा कि फिल्म की बड़ी बात यह है कि इसने समाज में एक बातचीत लाने की और इसको आइना दिखाने की पहल की।

    इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहिद कपूर वर्तमान में तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें नानी ने अभिनय किया था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *