Tue. Apr 23rd, 2024
    द कपिल शर्मा शो: कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ ने लगाईं कृति सेनन की पंजाबी की क्लास

    सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ के आगामी एपिसोड में फिल्म ‘अर्जुन पटियाला‘ का प्रचार करने दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन आने वाले हैं। सोनी टीवी ने हाल ही में एक टीज़र रिलीज़ किया है जिसमे आपको एपिसोड की झलक देखने को मिलेगी। वीडियो में, कपिल मेहमानों का स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं। वह दर्शको को बताते हैं कि उनका ‘भाई’ शो पर आया है। फिर कृति उन्हें टोकते हुए कहती हैं कि उनकी ‘बहन’ भी आई है। अर्चना पूरन सिंह कृति को बताती है कि कपिल ‘भाई’ बनाने में तेज़ है ‘बहन’ बनाने में नहीं।

    कपिल फिर दर्शको को बतातें हैं कि कैसे उनकी शादी वाले दिन कृति उदास हो गयी थी और उनकी आँखों से ही उदासी छलक रही थी। इस पर लुका छुपी अभिनेत्री स्पष्ट करती हैं कि वह गिन्नी के लिए उदास थी जिससे कपिल की शादी हुई है। ये सुनकर सभी जोर जोर से हसने लगते हैं।

    Related image

    अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, दिलजीत बतातें हैं कि ये पुलिस पर आधारित है। कृति कहती हैं कि ये एक स्पूफ शैली है। कम अंग्रेजी जानने वाले दिलजीत और कपिल चुप हो जाते हैं जब कृति उनसे स्पूफ का मतलब पूछती है।

    कपिल उन्हें बताते हैं कि उन्होंने दिलजीत के साथ फिल्म की है और फ़िलहाल उनके शो पर हैं, इसलिए उन्हें उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि वे दोनों अंग्रेजी बोलेंगे।

    Related image

    फिर आगे, कपिल कृति को एक मजेदार चैलेंज देते हैं जिसमे उन्हें पंजाबी शब्दों का अंग्रेजी में अनुवाद करना होता है। पहला होता है ‘चक दे फट्टे’ जिसमे कृति कहती हैं ‘ब्रो, किल इट’। अगला होता है ‘दूर फिट्टे मुँह’ जिसमे कृति सोच में पड़ जाती हैं और दिलजीत जवाब देते हैं ‘बुलशिट’।

    इस दौरान, रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में दिलजीत, कृति, वरुण शर्मा और रोनित रॉय सहित अन्य कलाकार भी नज़र आएंगे। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *