Fri. May 24th, 2024
    'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक लेकर कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ जायेंगे बेबी-मून पर

    द कपिल शर्मा शो‘ सीज़न 2 का प्रीमियर इस साल की शुरुआत में हुआ और आते ही इसने बड़ी टीआरपी हासिल कर ली। हालांकि पिछले दो हफ्तों में दर्शकों की संख्या थोड़ी कम हुई, लेकिन कपिल भारत के पसंदीदा कॉमेडियन में से एक बने हुए हैं। अभिनेता-कॉमेडियन ने दिसंबर 2018 में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। तब से छह महीने हो गए, लेकिन कॉमेडियन ने अभी तक गिन्नी के साथ समय बिताने के लिए एक बार भी ठीक से छुट्टी नहीं ली है जो जल्द माँ बनने वाली हैं।

    हालांकि, कपिल ने आखिरकार गिन्नी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए बेबी-मून पर जाने का फैसला किया है। प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया, “कपिल पत्नी गिन्नी के साथ लगभग 10 दिनों के लिए कनाडा रवाना होंगे क्योंकि उन्होंने अभी तक इतने लंबे समय से बाकि रह रहा हनीमून भी नहीं किया है। गिन्नी जो अब लगभग 3-4 महीने की गर्भवती हैं, जब कपिल के अपने शेड्यूल को एडजस्ट करने की बात आती है, तो वह बहुत ज्यादा धैर्य रखती हैं और इसलिए, कपिल ने अब वक़्त निकालने का फैसला किया है।”
    kapil-dharmendra-ginni
    खैर, ये ब्रेक भी बहुत ज्यादा जरूरी था क्योंकि कॉमेडियन जल्द ही पितृत्व को गले लगाने वाले हैं और साथ ही इतने लम्बे समय से बिना कोई छुट्टी लिए काम कर रहे हैं। हालांकि कपिल ने मीडिया में अभी तक पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह अब एक ज्ञात तथ्य बन गया है।
    कुछ दिन पहले, मुंबई मिरर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा था कि गिन्नी शो के सेट पर आ जाती है ताकि इस समय दोनों ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिता सकें। साथ ही शो की टीम भी उनका बहुत ख्याल रखती है।
    कपिल ने पिछले साल दिसम्बर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। फिर उन्होंने अमृतसर, मुंबई और दिल्ली में तीन तीन रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। उनकी शादी और शादी के पहले की रस्मो में इंडस्ट्री से कई दिग्गज शामिल हुए जैसे कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चन्दन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और किकु शारदा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *