Thu. Feb 2nd, 2023
    कपिल देव की बायोपिक "83" में रवि शास्त्री का किरदार निभाएंगे 'उरी' फेम धैर्य करवा

    रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म “83” में वेस्ट इंडीज के खिलाफ क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में मिली एतिहासिक जीत को दिखाया जाएगा। ये प्रसिद्ध क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक होगी जिसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। जैसी जैसी फिल्म को खिलाड़ी मिलते जा रहे हैं, वैसी वैसी फैंस की उत्सकुता और बढ़ती जा रही है।

    अब तक फिल्म के लिए काफी दमदार अभिनेताओं को लिया गया है। पहले साउथ इंडिया सुपरस्टार जीवा, मशहूर होस्ट साहिल खट्टर, पूर्व क्रिकेटर संदीप पटेल के बेटे चिराग पटेल और फिर ताहिर राज भसीन, पंजाबी गायक-अभिनेता एमी विर्क, साकिब सलीम और पंकज त्रिपाठी को रणवीर सिंह की टीम में शामिल किया गया है। और अब रवि शास्त्री का किरदार निभाने वाला अभिनेता भी मिल गया है।

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, धैर्य करवा जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ में कैप्टेन सरताज सिंह चंदोक का किरदार निभाया था, उन्हें बायोपिक में रवि शास्त्री का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। अभिनेता फ़िलहाल मुंबई में हैं और उन्होंने अपने हिस्से की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग 15 मई से स्कॉटलैंड और लंदन समते कई स्थानों पर होगी। 100 दिन के स्केड्यूल में धर्मशाला में 10 दिन का ट्रेनिंग कैंप होगा और साथ में एक हफ्ते के लिए मुंबई में ट्रेनिंग सेशन होगा।

    https://www.instagram.com/p/BsvEpjuFWmN/?utm_source=ig_web_copy_link

    सभी खबरों के बीच, एक और खबर यह भी है कि रणवीर सिंह की “83” उनकी पहली बहुभाषी फिल्म होगी। “83” तमिल और तेलुगु में हिंदी से हटकर बनाई जाएगी, जो इसे रणवीर की पहली त्रिभाषी फिल्म बनाएगी। रणवीर ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्हें फ़िलहाल बलविंदर सिंह संधू द्वारा ट्रेनिंग दी जा रही है जो टीम का हिस्सा थे जब उन्होंने 36 साल पहले ट्राफी उठाई थी। खबरें तो ये भी हैं कि रणवीर खुद कपिल देव के साथ भी ट्रेनिंग लेंगे।

    https://youtu.be/lsTQkFqQJhM

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *