दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कबीर खान के निर्देशन में ‘कपिल देव’ बनेंगे ‘रणवीर सिंह’
मनोरंजन

कबीर खान के निर्देशन में ‘कपिल देव’ बनेंगे ‘रणवीर सिंह’

कपिल देव और रणवीर सिंह
फिल्म में रणवीर सिंह भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे।

रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की पद्मावती में अल्लाउद्दीन के बाद कपिल देव का किरदार निभाने जा रहे है। भारत की 1983 वर्ल्डकप में हुई वेस्टइंडीज पर जीत पर ये फिल्म बनायीं जायेगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे।

बॉलीवुड में खिलाडियों की बायोपिक बनाने की होड़ मची हुई है। मेरी कॉम से लेकर मिल्खा सिंह पर बायोपिक बन चुकी है, वहीं सायना नेहवाल और पीवी संधू पर बायोपिक बनाने की शुरुआत हो चुकी है। क्रिकेट में अज़रुद्दीन और धोनी पर बायोपिक आ चुकी है, सचिन की बायोग्राफी भी आ चुकी है। अब कबीर खान और रणवीर सिंह साथ मिलकर कपिल देव पर डाक्यूमेंट्री बनाने जा रहे है।

फिल्म की बात करे तो इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे है, जिन्होंने बजरंगी भाईजान और न्यूयॉर्क जैसी फिल्मे बनायीं हैं। फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता संजय पूरन सिंह चौहान लिखेंगे, जिन्होंने लाहौर का निर्देशन किया था, उनकी आने वाली फिल्मों में शुशांत की चन्दा मामा दूर के है। फिल्म के सहनिर्माता फैंटम फिल्म्स और विष्णुवर्धन इंदूरि(सीएलसी के फाउंडर) है।

 

रणवीर सिंह जिनकी अंतिम फिल्म बेफिक्रे थी, जिसने दर्शको को निराश किया था। अब रणवीर भंसाली के साथ खिलजी के किरदार में आ रहे है। वहीं निर्देशक की अंतिम फिल्म ट्यूबलाइट भी दर्शको को कुछ रास नहीं आयी थी। 1983 वर्ल्डकप पर बनने वाली यह फिल्म दोनों (एक्टर और डायरेक्टर) के लिए सफल साबित हो।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!