Wed. Dec 7th, 2022
    फिल्म "शमशेरा" के लिए इस कारण कत्थक सीख रही हैं वाणी कपूर

    यश राज फिल्म्स की ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, वाणी कपूर जल्द अपनी अगली फिल्म “शमशेरा” की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म में वह रणबीर कपूर के विपरीत नज़र आएँगी। इस फिल्म में वह सबसे वांछित कलाकार की भूमिका निभाते नज़र आएँगी।

    वाणी ने फिल्म ‘बेफिक्रे’ और अपने एल्बम गीत ‘मैं यार मनाना’ से अपने डांस का हुनर साबित किया था मगर “शमशेरा” के लिए वह एक कदम और आगे बढ़ रही हैं। करण मल्होत्रा निर्देशित फिल्म के लिए वह पिछले कुछ महीनों से कत्थक सीख रही हैं और वह हर दिन कई घंटे व्यतीत करती हैं ताकी उनका डांस एकदम परफेक्ट हो।

    तैयारी के बारे में बात करते हुए, वाणी ने बताया-“चूँकि ‘शमशेरा’ एक समय में सेट की गयी है, डांस सीक्वेंस में मेरा बहुत ही भारतीय होना जरूरी है, बहुत ही क्लासिकल बॉडी लैंग्वेज होनी जरूरी है जिसके लिए मैंने कत्थक क्लासेज लेनी शुरू कर दी है ताकी बारीकियां और सुन्दर ढंग सीख सकूँ। करण विशेष तौर पर चाहते थे कि मैं ज्यादा पारंपरिक भारतीय डांस फॉर्म सीखू और वेस्टर्न स्टाइल को तोड़ दूँ ताकी जो कोरियोग्राफी मेरे लिए की गयी है मैं उसके साथ न्याय कर सकूँ।”

    इस बड़े बजट की फिल्म में बहुत सारे प्रभावित करने वाले एक्शन दृश्य होंगे और इसमें रणबीर एक डकैत के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म का टैगलाइन भी हैं-“करम से डकैत, धरम से आज़ाद।”

    https://www.instagram.com/p/BvYRzQpAP04/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म की घोषणा पिछले साल मई में हुई थी और साथ ही एक छोटा सा टीज़र पेश किया था जिसमे रणबीर कदम अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे थे। देखिये इसे-

    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म में संजय दत्त एक विलन की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म अगले साल 30 जुलाई को रिलीज़ होगी और इसका सामना एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ से होगा जिसमे राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *