Sun. Feb 5th, 2023
    queen remake 2019

    कंगना रानौत की सुपरहिट फ़िल्म ‘क्वीन’ का रीमेक तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बनाया जा रहा है और चारों फ़िल्म के ट्रेलर 21 दिसम्बर को रिलीज़ कर दिए गए हैं। तमन्ना भाटिया( तेलुगु ), काजल अग्रवाल (तमिल), पारुल यादव (कन्नड़) और मंजिमा मोहन (मलयालम) फ़िल्मों में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

    चारों फ़िल्म के टीज़र रिलीज़ कर दिए गए हैं और सभी फ़िल्में अपने-अपने अलग अंदाज़ में है लेकिन कंगना की फ़िल्म ‘क्वीन’ की याद दिलाती हैं। ‘क्वीन’ कंगना रानौत की ब्लाकबस्टर फ़िल्म थी जो 2014 में रिलीज़ हुई थी। कंगना ने फ़िल्म में रानी नाम की लड़की का किरदार निभाया था।

    रानी जिसकी शादी होने वाली है, होने वाले पति के शादी से मुकर जाने पर अकेले ही हनीमून के लिए चली जाती है। फ़िल्म में लिजा हैडन द्वारा निभाया गया विजयलक्ष्मी का किरदार, तमन्ना की फ़िल्म में शिबानी दांडेकर कर रही हैं। फ़िल्म का नाम ‘महालक्ष्मी’ है।

    फ़िल्म का टीज़र यहाँ देखें:

    काजल अग्रवाल की फ़िल्म का नाम है ‘पेरिस पेरिस’ जो फ़िल्म निर्माता रमेश अरविंद के द्वारा निर्देशित की गई है। फ़िल्म में इल्ली अवराम भी हैं।

    पेरिस पेरिस का टीज़र यहाँ देखें:

    ‘क्वीन’ की रीमेक जिसमें पारुल यादव मुख्य भूमिका में हैं, का नाम ‘बटरफ्लाई’ है। इस फ़िल्म में भी एली, पारुल की दोस्त का किरदार निभा रही हैं। फ़िल्म के कन्नड़ रीमेक को भी रमेश अरविंद ने निर्देशित किया है।

    बटरफ्लाई का टीज़र यहाँ देखें:

    और मलयालम में बन रहे रीमेक का नाम है ‘जैम जैम’ जिसे निर्देशित किया है नीलकंठ ने और मंजिमा मोहन मुख्य भूमिका में हैं। इस फ़िल्म में भी शिबानी दांडेकर हैं।

    देखीये जैम जैम का टीज़र:

    सभी अभिनेत्रियों ने यह किरदार बहुत खूबसूरती से निभाया है। प्रोड्यूसर मनु कुमारन ने एक साक्षात्कार में बताया कि, “मुझे आशा है कि चारों टीज़र दर्शकों को पसंद आएँगे। चार फिल्मों को एक साथ बनाना सबसे डरावना, परेशान करने वाला पर सबसे खुबसूरत एहसास भी था।”

    यह चारों फ़िल्में भारत के 5 राज्यों में फरवरी 2019 में रिलीज़ की जाएंगी।

    यह भी पढ़ें: जीरो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: शाहरुख़ खान और अनुष्का, कैटरीना की फ़िल्म ने पहले दिन किया ख़राब प्रदर्शन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *