Sat. Jul 13th, 2024
    kangana ranaut

    मुंबई,10 मई (आईएएनएस)| अभिनेत्री कंगना रनौत आगामी 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलेंगी। एक ब्रांड एसोसिएशन के हिस्से के रूप में वह इस अनुभव के होने का इंतजार कर रही हैं। इस लोकप्रिय फिल्म महोत्सव में वह दूसरी बार शिकरत करेंगी।

    ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की अभिनेत्री, वोडका ब्रांड ग्रे गूस के लिए 16 से 18 मई के बीच फ्रेंच रिवेरा की यात्रा करेंगी। ग्रे गूस अपने नए ग्लोबल प्लेटफॉर्म लाइव विक्टोरियसली के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता के पलों को सेलीब्रेट करेगी।

    कंगना ने एक बयान में कहा, “पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में रोमांचकारी डेब्यू के बाद, मैं फिर से दोबारा लग्जरी के ग्लोबल आईकॉन के साथ एक ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मेरी अब तक की जिंदगी में कई सारी यादें हैं, जिनमें बड़े और छोटे पल, दोनों ही शामिल हैं।”

    कंगना ने आगे कहा, “यह ग्रे गूस जीवनशैली को जीते हुए मस्ती करने, जिंदगी को खुलकर जीने और भारतीय सिनेमा को सेलीब्रेट करने के बारे में है।”

    बकार्डी इंडिया के मार्केटिंग हेड अंशुमन गोयनका ने कंगना को इसके लिए बिल्कुल सही मानते हुए कहा, “वह भारतीय सिनेमा में प्रतिभा के विकास का प्रतीक हैं और इस साल एक बार फिर से प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में हम अपने साथ उनके होने का इंतजार कर रहे हैं।”

    इस महोत्सव 14 से 25 मई के बीच आयोजित किया जाएगा।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *