Thu. Dec 1st, 2022
    कंगना रनौत की बायोपिक देखने के लिए उत्साहित हैं करीना कपूर खान

    कंगना रनौत इन दिनों सुर्ख़ियों पर छाई हुई हैं। और सिर्फ अभी ही क्यों, अगर उनके पूरे फिल्म इंडस्ट्री के सफर पर नज़र डाली जाए तो आप देखेंगे कि उनकी ज़िन्दगी काफी उतार-चढ़ाव और विवादों से भरी हुई है। उन्हें फ़िलहाल अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ के लिए हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। और कुछ दिन पहले, उन्होंने अपनी ज़िन्दगी पर आधारित एक बायोपिक बनाने की घोषणा भी की है।

    जब दैनिक भास्कर ने करीना कपूर खान से कंगना की बायोपिक के बारे में पूछा तो बेबो ने कहा कि वह इस बायोपिक के लिए उत्साहित हैं। उनके मुताबिक, “मैंने सुना है कि कंगना की बायोपिक आ रही है। मैं उनकी बायोपिक देखने के लिए उत्साहित हैं।”

    करीना ने कंगना के अभिनय की तारीफ की और कहा कि वह बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और वो उन्हें पसंद करती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कंगना हैरान करने वाला सितारा हैं और एक समझदार व्यक्ति हैं।

    कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान ही कंगना ने ये बड़ी खबर साझा की थी। उन्होंने कहा था-“हाँ, यह सच है, मेरी खुद की कहानी मेरे अगले निर्देशन का विषय है। लेकिन यह कोई प्रोपगंडा फिल्म नहीं है जिसमें पात्र बिलकुल काले या सफ़ेद हैं।”

    “बल्कि यह मेरी यात्रा की एक ईमानदार, कहानी होगी। मैं अपने आस-पास के लोगों के प्यार से अभिभूत हूं, जिन्होंने कभी भी मुझे जज नहीं किया बल्कि मुझे स्वीकार किया कि मैं कौन हूँ।”

    अब फिल्मों की बात की जाए तो, करीना फ़िलहाल फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, किआरा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। इसके अलावा, उन्होंने करण जौहर की ‘तख़्त’ को भी साइन कर लिया है। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

    वही दूसरी तरफ, कंगना इन दिनों ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग अभिनेता राजकुमार राव के साथ कर रही हैं। उन्होंने अश्विनी इयर की फिल्म ‘पंगा’ भी साइन कर ली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *