Sat. Jan 28th, 2023
    ओयो रूम्स का विस्तार

    बुधवार, 20 फरवरी को OYO ने बताया की अब उसका संचालन सऊदी अरब में भी शुरू हो चूका है और सऊदी अरब के 50 होटलों से ओयो ने साझेदारी की है और इसके साथ ही ओयो के पास देश भर में कुल 3000 से ज्यादा कमरे हो गये हैं।

    OYO का बयान :

    इस सन्दर्भ में ओयो के प्रवक्ता ने बयान दिया की इन होटलों में भी ओयो का नियंत्रण रहेगा जैसे की दुसरे देशों के होटलों में होता है। हम होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग देने के लिए दो इंस्टिट्यूट भी शुरू करेंगे जिनमे से एक रियाध में खोला जाएगा और दूसरा जेद्दाह में खोला जाएगा।

    इसके साथ ही अरब गवर्नर इब्राहिम बिन अब्दुल रहमान अल-उमर ने कहा की ओयो कंपनी ने कुछ महीने पहले सऊदी अरब जनरल इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी (SAGIA) से अपना विदेशी निवेश लाइसेंस प्राप्त किया और सऊदी अरब में महत्वपूर्ण निवेश करने की योजना है, और 2020 तक यह 6 प्रांतों में 17 से अधिक शहरों में विस्तार करेगा। इसके साथ ही ओयो द्वारा 2019 के अंत तक 300 स्थानीय देशवासियों को और 2020 के अंत तक लगभग 5000 लोगों को रोजगार दिया जाएगा।

    OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल का बयान :

    ओयो होटल के इस विस्तार पर हम सऊदी अरब के युवा लोगों के लिए गुणवत्ता, सस्ती रहने की जगह और हजारों नौकरियां पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह हमारी लंबे समय से चली आ रही धारणा है जो सही दिशा और उपकरण प्रदान करती है, छोटी संपत्ति भी सकारात्मक लाभ उत्पन्न कर सकती है।

    उन्होंने यह भी बताया की वे सऊदी अरब सरकार का देश के लिए द्रष्टिकोण में योगदान देने के लिए प्रसन्नता और सम्मान महसूस करते हैं। इसके साथ ही वे देश की बड़ी कंपनियों में निवेश करने को प्रतिबद्ध हैं। इसलिए इस विस्तार के द्वारा सऊदी अरब में बढ़ रहा हॉस्पिटैलिटी सेक्टर को एक बढ़त मिलेगी। इसके साथ ही इस विस्तार से ओयो कंपनी का उच्च गुणवत्ता की सुविधाएं प्रदान करने वाला ध्येय भी पूरा होगा।

    By विकास सिंह

    विकास नें वाणिज्य में स्नातक किया है और उन्हें भाषा और खेल-कूद में काफी शौक है. दा इंडियन वायर के लिए विकास हिंदी व्याकरण एवं अन्य भाषाओं के बारे में लिख रहे हैं.

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *