Wed. May 29th, 2024
    aishwarya ray bachchan chiranjivi

    खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती और प्रतिभाशाली अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अभिनय करने के बाद, नवीनतम अपडेट में कहा गया है कि अभिनेत्री को एक अन्य दक्षिण दिग्गज के साथ एक बड़ी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। महेश बाबू अभिनीत फिल्म ‘भारत अने नेनु’ के लोकप्रिय निर्देशक ने ऐश से संपर्क किया है।

    निर्देशक कोराताला शिवा महेश बाबू की ‘भारत अने नेनु’ के बाद अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। शिवा ने कथित तौर पर अपनी आगामी फिल्म के लिए मेगास्टार चिरंजीवी से हाथ मिलाया है।

    फ़िल्म निर्देशन में उतरेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन
    स्रोत: ट्विटर

    फिल्म के बारे में अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है, न तो निर्देशक या स्टार द्वारा कोई बयान दिया गया है, लेकिन फिल्म को एक सामाजिक विषय की तर्ज पर कहा गया है। यहां हालिया खबर यह है कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री से संपर्क किया गया है।

    टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या को फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन अभी तक हस्ताक्षर नहीं किया गया है। इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

    इससे पहले, अभिनेत्री नयनतारा का नाम उसी भूमिका के लिए माना जाता था, लेकिन जैसा कि उन्होंने चिरंजीवी के साथ पहले सई रा में काम किया है, निर्देशक अपनी फिल्म के लिए एक नया और लोकप्रिय चेहरा चाहते थे।

    यदि सब कुछ ठीक रहा तो चिरंजीवी ने अपने सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा कर लिया है। कोरताला शिवा के निर्देशन के लिए संगीत तैयार करने के लिए बॉलीवुड संगीतकार अमित त्रिवेदी की भी भूमिका रही है।

    निर्देशक अपनी पिछली फिल्म ‘भारत अने नेनु’ की सफलता के बाद एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन के साथ, सई रा नरसिम्हा रेड्डी जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानी उयालवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित एक तेलुगू बायोपिक में अभिनय कर रहे हैं।

    टॉलीवुड के सुपरस्टार भी विजय सेतुपति, सुदीप, नयनतारा, जगपति बाबू, अनुष्का शेट्टी और तमन्नाह भाटिया के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे।

    यह भी पढ़ें: आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी अब नहीं रहेंगे यश चोपड़ा के बंगले में, पड़ोस में खरीदी आलीशान संपत्ति

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *