एरिका फर्नांडीस ने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट पर हिना खान, पार्थ समथान, पूजा बनर्जी को दिया एक प्यारा सरप्राइज

vidvan sharma
स्रोत: ट्विटर

एरिका फर्नांडीस जो वर्तमान में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में नजर आ रही हैं ने हाल ही में अपने सह-कलाकारों को एक बहुत ही प्यारा सरप्राइज दिया है।

अभिनेत्री ने अपने सबसे कम उम्र के पूर्व सह-कलाकार और रील बेटे विद्वान् शर्मा को अपने वर्तमान सह-कलाकारों के साथ एक छोटे से मुलाकात और अभिवादन सत्र के लिए बुलाया है।

विद्वान के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर भी पोस्ट की गई जिसमें लिखा था कि, “इन शानदार लोगों से एक साथ मिला। इस खास मुलाक़ात के लिए धन्यवाद।”

अभिनेत्री को शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में डॉ सोनाक्षी के रूप में उनकी भूमिका के लिए सराहा गया था। शो के सेट पर विद्वान् सबकी आँखों का तारा बन गए थे।

उनके जन्मदिन के अवसर पर, उनकी रील माँ एरिका खुशी से पागल हो रही थीं। वह अपने छोटे बच्चे को शुभकामना देने के लिए में सोशल मीडिया पर गईं और दोनों की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने लिखा था कि, “मेरा छोटा बच्चा आज 1 साल का हो गया है। वह एक एंजल है जिसे मेरे जीवन में भेजा गया था, जो मुझे खुशी के अलावा कुछ भी नहीं दे सकता। भगवान तुमको भरपूर आशीर्वाद दें और तुम ऐसे ही चमकते रहो। तुम हमेशा मेरे छोटे बच्चे रहोगे।

एरिका और विद्वान दोनों ही एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। शो के दौरान दोनों एक साथ ही रहना पसंद करते थे।

इस बीच शो में ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ शो में प्रेरणा शर्मा लॉक अप के अंदर हैं जब कोमोलिका ने अनुराग के साथ उसकी शादी को ख़त्म करने वाले एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करा लिए हैं।

जब वह अपना समय सलाखों के पीछे बिताती है, तो अनुराग उससे मिलने आता है और उसे बसु के घर छोड़ने के लिए मनाने की कोशिश करता है, लेकिन प्रेरणा जिद्दी होने के कारण उसे मना कर देती है। और तभी प्रेरणा की माँ वीना अंदर आती है और अनुराग को उसके व्यवहार के लिए थप्पड़ मारती है। अनुराग, जो कोमोलिका से बचाने के लिए प्रेरणा के साथ असभ्य अभिनय करने की कोशिश कर रहा है, बिखर गया है और निराश होकर घर वापस चला जाता है।

यह भी पढ़ें: मधुर भंडारकर नहीं बना रहे हैं तैमूर अली खान पर फिल्म

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here