ग्राहकों को रिझाने के लिए एयरटेल मिला रहा है नेटफ्लिक्स व फ्लिपकार्ट से हाथ

एयरटेल नेटफ्लिक्स ऑफर
एयरटेल

भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को रिझाने व उन्हें लंबे समय तक अपने साथ बनाए रखने के लिए नेट्फ़्लिक्स और फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों के साथ हाथ मिला रहा है, जिसके तहत अब वो अपने ग्राहकों को इनकी मदद से तमाम तरह के ऑफर पेश करेगा, जिनका मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को लंबे समय के लिए अपने साथ जोड़े रखना है।

भारत में सक्रिय उपभोक्ताओं के मामले में नंबर दो पर काबिज एयरटेल अपने तमाम ऑफर को ग्राहकों के सामने एक मासिक सब्स्क्रिप्शन फीस के तहत रखेगा। माना जा रहा है कि एयरटेल के उपभोक्ताओं को इससे जुड़ी तमाम सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए के लिए लिए महज 100 रुपये मासिक की दर से फीस देनी पड़ सकती है।

एयरटेल के अधिकारियों के अनुसार एयरटेल का ये ऑफर उसके ग्राहकों के साथ उनके रिश्तों को और भी मजबूत बनाएगा।

एयरटेल के पास ग्राहकों को परोसने के लिए खुद का कंटेट नहीं है, इसी वजह नेट्फ़्लिक्स के साथ हाथ मिलाकर एयरटेल अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय कंटेन्ट परोसना चाहता है।

वहीं फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर एयरटेल अपने ग्राहकों को कूपन उपलब्ध कराएगा, जिसके तहत एयरटेल के उपभोक्ता फ्लिपकार्ट से खरीददारी कर छूट पा सकेंगे।

हाल ही में जियो ने भी ज़ी के साथ हाथ मिलाया है, जिसके तहत जियो अब ज़ी की मदद लेकर अपना खुद का कंटेन्ट ईजाद करेगा, इसी के साथ वह ज़ी के करीब 35 से भी ज्यादा चैनलों को अपनी जियो टीवी एप के माध्यम से प्रसारित कर रहा है।

टेलीकॉम क्षेत्र के विशेषज्ञों की माने तो भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में छाए सस्ते टैरिफ का दौर अब कुछ हद तक थमने वाला है। जिसके बाद जियो के अलावा भी अन्य कंपनियां मुनाफा दर्ज़ करा सकती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here