Tue. Feb 27th, 2024
    एमी जैक्सन ने बेबी बंप की तस्वीर साझा कर दी अपने गर्भवती होने की खुशखबरी, देखे तस्वीर

    अभिनेत्री-मॉडल एमी जैक्सन ने रविवार को अपने लंदन आधारित व्यापारी मंगेतर जॉर्ज पनयिओतौ के साथ अपने गर्भवती होने की घोषणा की। एमी ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने चाहनेवालों को इस खुशखबरी से रूबरू कराया। उन्होंने अपनी और जॉर्ज की तस्वीर साझा की।

    तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-“मैं छत से चिल्लाकर इस बताने का इंतज़ार कर रही थी और आज मातृ दिवस होने के कारण, इससे ज्यादा परफेक्ट टाइम हो ही नहीं सकता। मैं पहले से तुम्हे दुनिया के किसी भी चीज़ से ज्यादा प्यार करती हूँ, सबसे शुद्ध और इमानदार प्यार। हमें तुम्हे मिलने का इंतज़ार नहीं का पा रहे, हमारे छोटे लिब्रा।”

    https://www.instagram.com/p/BvqigfhhAi8/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस तस्वीर में, एमी अपने बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं। उनके कैप्शन से पता लगता है कि उनकी डिलीवरी इस साल सितम्बर के मध्य या अक्टूबर के मध्य हो सकती है।

    कई बॉलीवुड अभिनेत्री जैसे कृति सैनन, सोफी चौधरी और एली अवराम ने उन्हें ज़िन्दगी के इस नए चैप्टर के लिए शुभकामनाएं दी। देखिये नीचे-

    एमी ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ इस साल की शुरुआत यानी 1 जनवरी को सगाई की थी। उन्होंने इस खबर की जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि आज के दिन उनकी एडवेंचर से भरपूर ज़िन्दगी शुरू हो रही है। उन्होंने साथ ही अपने मंगेतर को उन्हें दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने का धन्यवाद भी किया।

    https://www.instagram.com/p/BsGXCchgxnA/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो, उन्होंने 2010 में तमिल फिल्म ‘मद्रासपत्तिनम’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उसके अगले ही साल, गौतम मेनोन ने उन्हें फिल्म ‘एक दीवाना था’ में प्रतीक बब्बर के साथ साइन कर लिया। ये उनका बॉलीवुड डेब्यू था। अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत सराहना मिली थी।

    उन्होंने बाद में, अक्षय कुमार के साथ ‘सिंह इस ब्लिंग’ में काम किया जिसमे लारा दत्ता ने भी अहम किरदार निभाया था। उनकी नवीनतम फिल्म ‘रोबोट 2.0’ थी जिसका निर्देशन शंकर ने किया था। रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *