टीवी शो “एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न” हुआ 1000 साल पुराने विरासत सास-बहू मंदिर में लांच

टीवी शो

टीवी शो “एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न” के मेकर्स ये सुनिश्चित करने में लगे हैं कि उनके शो को ज्यादा से ज्यादा लाइमलाइट मिले। हाल ही में, शो लांच के लिए पूरी टीम उदयपुर के 1000 साल पुराने विरासत सास-बहू मंदिर गयी थी। उनके साथ शो की मुख्य किरदार जाह्नवी मित्तल का किरदार निभाने वाली श्रेनु पारिख भी थी। उनकी रणनीति ने दर्शको के बीच बहुत उत्साह पैदा कर दिया है।

कई फैंस ने इस दिलचस्प लांच के लिए टीम की सराहना की। उनके ट्वीट आप यहाँ पढ़ सकते हैं-

मंदिर दुनिया में हर जगह सास और बहू को समर्पित है और यह उनके द्वारा साझा किए गए रिश्ते को मनाने के लिए बनाया गया था। 10 वीं शताब्दी में एक प्रकार के कच्छवाह वंश ने मंदिर का निर्माण कराया था।

मगर इस बार सास बहू के रिश्ते में एक ट्विस्ट है। पहली बार इंडियन टेलेविज़न के इतिहास में, किसी सीरियल में आदर्श बहू होने के वजाय खलनायिका बहू जाह्नवी मित्तल दिखाई देगी जो सबके सामने तो सर्वगुण बहू बन कर रहती है लेकिन असलियत में सभी के खिलाफ साजिश रचती है। जाह्नवी का किरदार निभाने वाली श्रेनु ने इस शो के लिए बहुत तैयारी की है।

Ek-Bhram-Sarvagun-Sampanna

अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा-“मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ, केवल अपने शो के लांच के लिए ही नहीं लेकिन इस तथ्य के लिए भी कि हम अपने सफर को शुरू करने के लिए इस अनोखी रणनीति का चुनाव कर रहे हैं। सर्वगुण सम्पन्न अविश्वसनीय रूप से अलग शो है और हमारा लांच पूर्ण रूप से विचार को पूरक है क्योंकि हम उदयपुर के सास-बहू मंदिर जो गए हैं। 1000 साल पुराना मंदिर एक बहू और सास के बीच के रिश्ते का एक प्रतिष्ठित प्रतीक है, जिस पर हमारा शो भी सटीक बैठता है।”

श्रेनु के साथ जैन इमाम नज़र आएंगे जो आखिरी बार ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में दिखाई दिए थे।

zain-shrenu

शो के प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शक ये देखने के लिए उत्साहित हैं कि शो उनके लिए क्या लेकर आएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here