Mon. May 20th, 2024
    एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न: कैसे श्रेनु पारीख ने की खलनायिका जाह्नवी मित्तल बनने की तैयारी

    फिल्मो के साथ साथ, टीवी इंडस्ट्री भी अपने दर्शको के लिए कुछ नया करने का प्रयास कर रही है। बहुत जल्द स्टार प्लस चैनल पर एक शो “एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न” शुरू होने जा रहा है जो आदर्श बहु की छवि को तोड़ते हुए, एक महिला का नया रूप पेश करेगी। बाकि सीरियल के मुकाबले, इस सीरियल में नायिका एक खलनायिका का किरदार निभाएगी।

    टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रेनु पारिख इस सीरियल में जाह्नवी मित्तल का किरदार निभा रही हैं जो सबके सामने तो एक आदर्श बहु का किरदार अदा करती हैं मगर अकेले में, अपने ही परिवार की बर्बादी की साजिश रचती हैं। अपने किरदार में घुसने के लिए, श्रेनु काफी वक़्त से साइकोलॉजिकल थ्रिलर पढ़ रही हैं जिसमे नकारात्मकता की बढ़त है। खलनायिका की भूमिका निभाने के लिए, श्रेनु इन विलन के दिमाग को समझने की कोशिश कर रही हैं ताकि ये जान सकें कि ऐसे क्रूरता वाली घटनाओ को अंजाम कैसे दिया जाता है।

    शो में जाह्नवी मित्तल का मानस ब्लॉगों और यातनाओं के वीडियो से भी प्रभावित है। वह दृढ़ता से भावनाओं की तीव्रता और पूर्ण उदासीनता का अभ्यास करने में विश्वास करती है। यह शो अपनी भव्यता और दिलचस्प कथानक के लिए बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है।

    इस शो में, जाह्नवी आदर्श बहु का ढोंग रचते हुए, कैसे अपने परिवार को सबसे बुरे तरीके से आघात पहुंचाती हैं, यही शो की कहानी है।

    श्रेनु अपने किरदार में इस कदर ढल गयी हैं कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपना नाम जाह्नवी मित्तल कर दिया है। शो में टीवी के चॉकलेटी बॉय जैन इमाम भी वापसी कर रहे हैं। वह आखिरी बार रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में नज़र आये थे।

    https://www.instagram.com/p/BwD5aMTA574/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvomZVpAkXz/?utm_source=ig_web_copy_link

    डेली सोप की बात की जाये तो, उन्होंने स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज़’ में कैमियो किया था जिसकी मुख्य महिला-पात्र खुद श्रेनु थी। शो टीवी के सबसे कामयाब शो में से एक माना जाता है जिसने बहुत ही कम समय में लोकप्रियता हासिल की थी। शो में नकुल मेहता, सुरभि चांदना, कुणाल जय सिंह, लिनेश मट्टू और मानसी श्रीवास्तव भी अहम किरदार में नज़र आये थे।

    अब “एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न” की बात की जाये तो, शो 22 अप्रैल को टीवी पर प्रसारित होगा।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *