उर्वशी ढोलकिया: मैं अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए, ‘नच बलिये 9’ नहीं कर रही हूँ

उर्वशी ढोलकिया: मैं अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए, 'नच बलिये 9' नहीं कर रही हूँ
bitcoin trading

कल आखिरकार बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ‘नच बलिये 9‘ शुरू हो जाएगा जिसमे इस सीजन काफी अलग और दिलचस्प कांसेप्ट है। हर बार की तरह वर्तमान जोड़ियां तो होंगी ही, लेकिन साथ में कुछ पूर्व जोड़ियां भी शो में हिस्सा ले रही हैं। और उसमे से एक जोड़ी है उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की।

चूँकि पूर्व जोड़ियां हिस्सा ले रही हैं तो ऐसी भी अटकलें लगाईं जा रही थी कि शायद इन जोड़ियों का प्यार फिर से जाग जाये लेकिन उर्वशी ने ऐसी अटकलों पर कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने IANS को बताया-“अगर चैप्टर खत्म हो चूका है, तो उन पन्नो को फिर से खोलने की जरुरत नहीं है। क्यों नहीं एक नया चैप्टर शुरू करें या एक नया रिश्ता बनाये? मेरा मानना है कि दो लोग जो रिश्ते में रहे हैं, वे अच्छे दोस्त बन सकते हैं। उसमे कुछ भी गलत नहीं है।”

Related image

कसौटी ज़िन्दगी के अभिनेत्री ने ये भी बताया कि ज़िन्दगी में आगे बढ़ना बहुत जरूरी है। उनके मुताबिक, “मैं 20 की नहीं हूँ, इसलिए मैं थोड़ा अलग तरीके से सोचती हूँ। मैं परिपक्व तरीके से ज़िन्दगी जीने में विश्वास रखती हूँ और लड़ाई बनाये रखना पसंद नहीं करती। कभी कभी ज़िन्दगी मे खुशियाँ ढूँढने के लिए आपको आगे बढ़ना पड़ता है। यही मैंने किया।”

शो के निर्माताओं ने अभी तक उर्वशी के साथी की पहचान का खुलासा नहीं किया है। अभिनेत्री ने अभी तक पुष्टि तो नहीं की है लेकिन ऐसी खबरें हैं कि इस शो में उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा नज़र आयेंगे।

Image result for Urvashi Dholakia

अभिनेत्री ने कहा-“मैं शो में अपने एक्स के साथ हिस्सा ले रही हूँ लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं रिश्ते को दूसरा मौका दे रही हूँ। व्यक्ति को समझना चाहिए कि मैं एक अलग विचारधारा से आती हूँ।”

उन्होंने आगे अपने डांस की तैयारियों पर भी बात की। उन्होंने साझा किया-“मैंने अपनी पेशेवर ज़िन्दगी में कभी भी एक डांसिंग प्रोजेक्ट नहीं किया है। इसलिए मैंने सोचा कि कुछ नया सीखने का ये एक महान अवसर होगा, खासतौर पर विभिन्न तरह के डांस फॉर्म्स। तैयारियों की बात करें तो, वे अच्छी चल रही हैं। हमारे कोरियोग्राफर हम पर बहुत मेहनत कर रहे हैं। अकेले डांस करना, किसी साथी के साथ डांस करने से अलग होता है। यह एक टीम प्रयास है और समन्वय मायने रखती है। हम परफॉरमेंस के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here