Thu. Jul 25th, 2024
    urmila mantodakar

    ‘मासूम’ के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक में एक लोकप्रिय स्टार बन गईं और तीनों खान सहित लगभग सभी शीर्ष सितारों के साथ अभिनय किया।

    हालांकि, अभिनेत्री ने फिल्मों से एक विश्राम ले लिया है और हाल ही में मोहसिन खान के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए खबरों में थी। और अब जब उसने राजनीति में प्रवेश करने का फैसला किया तो अभिनेत्री हाल ही में हिंदू विरोधी टिप्पणी करने के लिए विवाद में फंस गई है।

    https://www.instagram.com/p/BwAJOBNJgIE/

    उर्मिला मातोंडकर पर भाजपा के एक सदस्य द्वारा हिंदू विरोधी टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं में से एक उर्मिला द्वारा की गई टिप्पणी से आहत हो गया है।

    जहां उन्होंने दावा किया था कि हिंदू धर्म एक हिंसक धर्म है। ऐसा लगता है कि इस पार्टी कार्यकर्ता ने एक चैनल में अभिनेत्री द्वारा दिए गए एक साक्षात्कार को देखा था, जहां उन्होंने कथित तौर पर यह बयान दिया था।

    रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेत्री के खिलाफ मुंबई के पवई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है और कहा जा रहा है कि पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई भी करेगी।

    https://www.instagram.com/p/BwAHSKHpksm/

    आपको पता होगा कि उर्मिला मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने इसकी की पुष्टि की और दावा किया कि वह जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी, पार्टी के संस्थापकों से प्रेरित है, और इसलिए इसने समाज की सेवा करने का अवसर के रूप में लिया है।

    यह भी पढ़ें: फैक्ट वर्सेज फिक्शन: चीज़ें जो फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के साथ बिल्कुल गलत हैं

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *