दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ईशान खट्टर ने शेयर की जाह्नवी की प्यारी तस्वीर, मल्लिका दुआ ने डाल दिया दुविधा में
मनोरंजन

ईशान खट्टर ने शेयर की जाह्नवी की प्यारी तस्वीर, मल्लिका दुआ ने डाल दिया दुविधा में

ईशान जान्हवी

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर अच्छे दोस्त हैं यह सभी जानते हैं। बीच-बीच में दोनों के अफेयर के भी किस्से सुनाई देते हैं। ईशान और जान्हवी ने फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

हाल ही में ईशान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जान्हवी की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के शीर्षक के रूप में ईशान ने लिखा है कि, “तुम तस्वीर ख़राब करने कैसे आ गई। मैं नीले आसमान की सुन्दर तस्वीर लेने जा रहा था।”

View this post on Instagram

Y u photobomb?? Was going for a nice picture of open sky.

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

ईशान के तस्वीर पोस्ट करते ही फैन्स प्यारे-प्यारे कमेंट्स करने लगे और यूट्यूब स्टार और कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी इनमें से एक थीं। मल्लिका ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा कि, “झूठ मत बोलो यार।” और ईशान ने इस बात के जवाब में लिखा कि, “दीदी दुविधा में मत डालो।”

हाल ही में जब जान्हवी अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ ‘कॉफ़ी विथ करण’ पर आई थीं तो उन्होंने ईशान को डेट करने की बात को नकार दिया था इसपर अर्जुन ने कहा था कि उन्हें भरोसा नहीं है क्योंकि ईशान हमेशा जान्हवी के आगे-पीछे ही रहता है।

ईशान-जान्हवी बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों कई मौकों पर एक साथ देखे जाते हैं। फ़िल्म धड़क के बाद ईशान की अगली फ़िल्म के बारे में अभी पता नहीं चला है पर जान्हवी, करण जौहर की फ़िल्म ‘तख़्त’ में नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ़, कैटरीना ने उन्हें दी यह सलाह

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!