दा इंडियन वायर » समाचार » क्या ‘फोनबूथ’ नामक फिल्म में दिखेंगे ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी?
मनोरंजन समाचार

क्या ‘फोनबूथ’ नामक फिल्म में दिखेंगे ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी?

क्या 'फोनबूथ' नामक फिल्म में दिखेंगे ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी?

बॉलीवुड हंगामा ने पहले बताया कि एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आगामी सुपरनैचरल कॉमेडी के लिए कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को चुन लिया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, इस परियोजना का निर्देशन गुरमीत सिंह करने वाले हैं।

अगर रिपोर्ट की मानी जाए, तो फिल्म को अस्थायी रूप से ‘फोनबूथ’ शीर्षक दिया गया है। फिल्म में एक्शन भी होने वाला है। ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘बार बार देखो’ के बाद, एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ कैटरीना कैफ का यह तीसरा उद्यम होगा। अभिनेत्री वर्तमान में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा कर रही है जिसके बाद वह इस हॉरर-कॉमेडी पर विचार करेंगी।

View this post on Instagram

Kay Beauty Press Day 🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस बीच, नौसिखिया सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी पहली फिल्म ‘गली बॉय’ के साथ जैकपॉट मार लिया है। उन्होंने दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म और यशराज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’ साइन करलीहै। एक्सेल के साथ यह उनकी तीसरी आउटिंग होगी क्योंकि वह पहले उनके साथ फिल्म ‘गली बॉय’ और अमेजन प्राइम सीरीज ‘इनसाइड एज’ कर चुके हैं।

View this post on Instagram

Merry Christmas Doston! 😊 #ApnaSantaAyega 💯

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

ईशान खट्टर, जिन्होंने ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के साथ अपनी शुरुआत की और फिर ‘धड़क’ में अभिनय किया, की झोली में भी इस वक़्त काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। इन दिनों वह अली अब्बास जफर की एक्शन फ्लिक ‘खाली पीली’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ पति पत्नी और वो फेम अनन्या पांडे नजर आएंगी। साथ ही उन्होंने मीरा नायर की बीबीसी वन ड्रामा ‘ए सूटेबल बॉय’ का पहला स्केड्यूल पूरा कर लिया है जिसमे तब्बू भी अहम भूमिका में हैं।

View this post on Instagram

MAGMA

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

इस दौरान, कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं जिसमे अक्षय कुमार एक पुलिसवाले की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!