Mon. May 20th, 2024
    इसाबेल कैफ फिल्म 'क्वाथा' से आयुष शर्मा के साथ करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

    सलमान खान ने जब फिल्म ‘लवयात्री’ के साथ अपने जीजाजी आयुष शर्मा को लांच किया था, तब भले ही फिल्म फ्लॉप हो गयी हो लेकिन आयुष ने दर्शको पर अच्छी खासी छाप छोड़ दी थी। अभिनेता ने कुछ समय पहले ही अपनी दूसरी फिल्म ‘क्वाथा‘ की घोषणा की थी जिसमे वह एक सैन्य अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। और अब एक बड़ी घोषणा हुई है कि इसाबेल कैफ इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

    फिल्म  का निर्देशन करण ललित भूटानी कर रहे हैं और फिल्म एक मानव साहसिक है जो एक ट्विस्ट के साथ भारतीय सेना की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस किरदार के लिए आयुष कड़ा प्रशिक्षण ले रहे हैं जिसमे उनका फिजिक और लुक भी शामिल है। वही दूसरी तरफ, इसाबेल ने ‘क्वाथा’ के साथ अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले, न्यूयॉर्क के प्रसिद्ध ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में 4 साल की प्रशिक्षण लिया है। इस समय उनका भूमिका की डिटेल्स छिपा कर रखी गयी है, लेकिन अंदर के सूत्र बताते हैं कि किरदार विशेष रूप से उन्ही के लिए बनाया गया है।

    https://www.instagram.com/p/B0sDgNiFK-d/?utm_source=ig_web_copy_link

    खबर की पुष्टि करते हुए, निर्देशक करण ने कहा-“हम आयुष शर्मा और इसाबेल कैफ को ‘क्वाथा’ के प्रमुख के रूप में घोषित करने के लिए उत्साहित हैं। ‘क्वाथा’ भारत और म्यांमार की सीमा पर स्थित एक गाँव है। हालांकि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, कथानक अपरंपरागत है, जिसने आयुष और इसाबेल जैसे अभिनेताओं को इस फिल्म के लिए एकदम सही साबित किया है।”

    कल्ट एंटरटेनमेंट के निर्माता आदित्य जोशी कहते हैं, “जब हमने पहली बार ‘क्वाथा ‘को सुना, तो हमने महसूस किया कि यह एक अलग फिल्म है जो भारतीय सेना के दिल को दिखाती है। उनका योगदान बहुत बड़ा है और कहानी वास्तव में सुधारवादी है।”

    https://www.instagram.com/p/BvtBUaDjf23/?utm_source=ig_web_copy_link

    युवा अभिनेता वर्तमान में कई रीडिंग सेशन कर रहे हैं, जिसमे फिल्म के लिए गहन कार्यशालाओं को भी शामिल किया गया है, जो कि कुछ उत्तर पूर्व में आधारित है। पर्पल बुल एंटरटेनमेंट एंड कल्ट एंटरटेनमेंट ने ‘क्वाथा’ को पेश किया। फिल्म सुनील जैन, ओमप्रकाश भट्ट, आदित्य जोशी, आलोक अरबिंद ठाकुर और सुजय शंकरवार द्वारा निर्मित है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *