इमरान खान-अवंतिका मलिक ने लिया अपनी शादी से ब्रेक ?

imran avantika khan

लगता है आजकल शादियां एक एक्सपायरी डेट के साथ होती हैं। अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड का एक और कपल अलग होने की ओर अग्रसर है। ‘दिल्ली बेल्ली’ अभिनेता इमरान खान और पत्नी अवंतिका मलिक, जो 2011 में शादी के बंधन में बंध गए थे ने अपनी शादी से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

इमरान और अवंतिका उन कपल्स में से एक थे जिन्होंने लोगों को शादी में विश्वास दिलाया था। दोनों ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने से पहले 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। यह जोड़ी 2011 में एक हो गई और फिर 9 जून, 2014 को उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, अब यह अफवाह फैल रही है कि इमरान और अवंतिका जिनकी शादी को 8 साल हो चुके हैं, उन्होंने अपनी शादी से कुछ समय ब्रेक लेने का फैसला किया है।

imraan khan

दंपति के करीबी एक सूत्र ने अखबार को बताया कि, “अवंतिका ने कथित तौर पर 24, पाली हिल, इमरान का निवास कुछ समय पहले छोड़ दिया था। यह कहा जा रहा है कि वह इस समय अपने परिवार के साथ रह रही है।”

अवंतिका अक्सर पारिवारिक तस्वीरें पोस्ट करती हैं। कभी-कभी पीडीए की भी तस्वीरें देखने मिलती हैं लेकिन पिछले साल नवंबर के बाद से सोशल मीडिया पर इनका एक साथ कोई पोस्ट नहीं है।

imraan khan 1

25 अप्रैल को इमरान की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक विचार पोस्ट किया था और पोस्ट की अंतिम पंक्तियों में लिखा था, “किसी और की जेब में अपनी खुशी की कुंजी छोड़ने के लिए जीवन बहुत छोटा है।”

इससे पहले, इमरान ने अपनी बेटी इमारा के बारे में बात की थी और कहा था, “जब तक आपके खुद के बच्चे नहीं हैं तब तक आप संभवतः इसे समझना शुरू नहीं कर सकते हैं लेकिन यह खुशी का सबसे शुद्ध रूप है। आपका बच्चा हँसता हुआ, मुस्कुराता हुआ, आपको देख रहा है। बिना खुशी और खुशी के शुद्धतम और सबसे प्यारे रूप पर सवाल है।”

imraan khan 2

हालाँकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हमें उम्मीद है कि यह सिर्फ एक अस्थायी स्थिति है और इस पर काम किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ‘बेकाबू’ अभिनेता राजीव सिद्धार्थ ने एक शॉट के दौरान अंगूठा कट जाने के बाद भी जारी रखी शूटिंग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here