Fri. Sep 30th, 2022
    इंसानियत को शर्मिंदा करती ये वीडियो, पाकिस्तान में एक सुरक्षा गार्ड ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा

    पाकिस्तान के कराची में एक सुरक्षा अधिकारी ने एक गर्भवती महिला की पिटाई की व लात मारी, जिसकी निंदा हर कोई कर रहा है। यह घटना की वीडियो एक CCTV कैमरे में कैद हुई हुई है स्थानीय मीडिया के मुताबिक अब उस सुरक्षा अधिकारी को हिरासत में ले लिया गया है।

    पाक स्थित जियो न्यूज के मुताबिक, कहा जा रहा है कि गार्ड ने गुलिस्तान-ए-जौहर पड़ोस में एक अपार्टमेंट इमारत के बाहर महिला के साथ मारपीट की। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है की किस तरह सुरक्षा गार्ड ने महिला को थप्पड़ मारने से पहले उससे लड़ाई करी। माहौल काफी तनावपूर्ण था। जब वह महिला ज़मीन पर गिरी और गिरने के बाद खड़े होने का प्रयास करने लगी तो पुरुष ने महिला के चेहरे पर लात मारी।

     

    जियो न्यूज की पहली सूचना रिपोर्ट के अनुसार, गुलिस्तान-ए-जौहर में नोमान ग्रैंड सिटी की हाउसकीपर ने बताया कि वह पेट से है। उसने दावा किया कि उसने 5 अगस्त को सुबह 3 बजे अपने बेटे से खाना लाने के लिए कहा था, हालांकि, जब उसके बेटे ने अपार्टमेंट के मैदान में खुसने का प्रयास किया, तो अब्दुल नासिर, आदिल खान और महमूद खलील, संघ के पदाधिकारियों ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया।

    “जब मैं पूछताछ करने के लिए नीचे आया, तो आदिल गुस्सा हो गया और मुझे गाली देने लगा। फिर, उसने सुरक्षा गार्ड से मुझे पीटने के लिए कहा। मैं 5-6 महीने की गर्भवती हूं। जब उसने मुझे मारा, तो मैं दर्द के कारण बेहोश हो गई, ” महिला ने कहा।

    पुलिस ने धारा 354 (महिला की शील भंग करने के उद्देश्य से उसके खिलाफ हमला या आपराधिक बल), 337एई (किसी भी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने के इरादे से किसी भी आचरण में शामिल होना), और 354 (हमला या आपराधिक बल का इस्तेमाल) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने स्थिति का संज्ञान लिया और गार्ड के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश जारी किया। सिंध के सीएम ने पूछा, “महिला पर हाथ उठाने और हिंसक होने की हिम्मत गार्ड में कैसे हुई?”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.