Wed. Feb 1st, 2023
    'इंशाल्लाह' पर सलमान खान: संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म के साथ गद्दारी नहीं करेंगे

    जब से यह घोषणा की गई थी कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिल्म ‘इंशाल्लाह‘ के लिए लगभग एक दशक बाद फिर से मिल रहे हैं, सभी फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। ये बात ज्यादा दिलचस्प लगी कि सलमान खान इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते दिखेंगे और इस महीने शूट शुरू करने के लिए भी तैयार थे, लेकिन लगता है, सलमान खान और भंसाली के एक साथ काम करने में अभी भी समय है।

    हां, सबसे पहले, सलमान खान ही थे जिन्होंने यह घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया कि फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है और साथ ही लिखा कि ईद पर ‘इंशाल्लाह’ की जगह और कोई फिल्म लेकर आएंगे।

    सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाल्लाह' हुई बंद, संजय लीला भंसाली ने की घोषणा

    बाद में, संजय लीला भंसाली ने ट्विटर पर घोषणा की कि फिल्म फ़िलहाल के लिए बंद हो गयी है। इस खबर से फैंस काफी निराश हो गए थे। अब मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में, सलमान ने फिल्म के बंद होने पर बात की और कहा कि भले ही वह ‘इंशाल्लाह’ में भंसाली के साथ काम न करे लेकिन वे फिर भी अच्छे दोस्त रहेंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘ख़ामोशी’ शुरू होने से पहले ही वे दोनों दोस्त थे।

    उनके मुताबिक, “वह मनीषा कोइराला के माध्यम से मुझसे मिलने आये थे। उसके बाद, हमने ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सहयोग किया। जब वह इस फिल्म को लेकर मेरे पास आए, तो मुझे यह पसंद आई और हमने फिर से साथ काम करने का फैसला किया। एक बात मैं कह सकता हूँ कि संजय इस फिल्म के साथ गद्दारी नहीं करेंगे।”

    इसके अलावा, सलमान खान ने कहा कि वह चाहते हैं कि संजय वह फिल्म वह बनाये जो वह बनाना चाहते हैं और इससे उनके बीच कुछ नहीं बदलेगा और दोनों दोस्त रहेंगे। उन्होंने कहा-“मुझे यकीन है कि मेरे लिए संजय के दिल में कुछ भी नहीं बदला है। मैं उनकी मां और बहन के बेहद करीब हूँ। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। हम दोनों भविष्य में जरूर काम करेंगे, इंशाल्लाह।”

    जब ‘इंशाल्लाह’ के बंद होने की खबर सामने आई, तब सलमान ने ट्विटर पर संकेत दिया कि अगले ईद पर उनकी ‘किक 2’ रिलीज़ हो सकती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *