Sun. Jul 21st, 2024
    आशीष शर्मा को योगा ने की चोट से उभरने में मदद, सोशल मीडिया पर किया प्रेरणादायक पोस्ट

    रंगरसिया फेम अभिनेता आशीष शर्मा ने आकार में वापस आने के दौरान खुद को घायल कर लिया था। उन्होंने एक भूमिका के लिए वजन बढ़ाया था और चोटों के कारण आकार में वापस आना उनके लिए मुश्किल हो गया था।

    हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किये एक पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि योगा ने उन्हें अपना लक्ष्य पूरा करने में मदद की। उनके मुताबिक, “कुछ महीने पहले मेरी अब्डक्टर इंजरी ने मेरी हरकतों को प्रतिबंधित कर दिया था, मेरा कार्डियो केवल चलने तक ही सीमित था..मैंने अपनी पिछली भूमिका के लिए वजन बढ़ाया था और अब इंजरी के कारण अपने मूल आकार में वापस नहीं आ सका थी .. फिर से मैं योगा की तरफ मुड़ा, 3 महीने और यहाँ मैं झुक रहा हूँ, चल रहा हूँ, दौड़ रहा हूँ, कूद रहा हूँ और लक्षित परिणामों को लगभग हासिल कर रहा हूँ..जल्द ही वहाँ पहुँच जाऊंगा .. दर्द के माध्यम से काम करते रहे, दृढ़ रहें, धैर्य रखें, जीवन की तरह ही उसमे लगे रहे।”

    https://www.instagram.com/p/B1abr-iHyK7/?utm_source=ig_web_copy_link

    जयपुर के रहने वाले मशहूर टीवी अभिनेता को पौराणिक शो ‘सिया के राम’ में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। फिर उन्होंने टीवी शो ‘पृथ्वी वल्लभ- इतिहास भी, रहस्य भी’ में पृथ्वी वल्लभ के किरदार से सभी का दिल जीता।

    हालांकि, उन्हें अपार लोकप्रियता मिली शो ‘रंगरसिया’ से जिसमे उन्होंने मेजर रूद्र प्रताप राणावत के किरदार से न केवल दर्शको का दिल जीता बल्कि समीक्षकों की भी तालियां बटोरी। इस शो ने उन्हें एक घरेलु नाम बना दिया। शो में उनकी और सनाया ईरानी की केमिस्ट्री को बहुत सराहा गया था। उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 7’ भी जीता हुआ है।

    https://www.instagram.com/p/B0D76Ulnn6q/?utm_source=ig_web_copy_link

    वह आखिरी बार इरोस नाउ की वेब सीरीज ‘मोदी: जर्नी ऑफ़ ए कॉमन मैन’ में नजर आये थे जिसके किरदार के लिए ही उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *