आशा रनौत: मेरी बेटी कंगना रनौत पूरे हिमाचल प्रदेश को गौरवान्वित कर रही है

0
आशा रनौत: मेरी बेटी कंगना रनौत पूरे हिमाचल प्रदेश को गौरवान्वित कर रही है
bitcoin trading

आज मदर्स डे है और कंगना रनौत की माँ आशा रनौत अपनी बेटी की तारीफ कर रही हैं। अपनी बेटी की सफलता और अपने काम के प्रति उनके समर्पण के बारे में आशा रनौत ने कहा-“केवल मैं ही नहीं, बल्कि पूरा परिवार कंगना के कारण जाना जाता है। यह सबसे अच्छा उपहार है जो कोई भी बच्चा अपनी माँ को दे सकता है। वह जिस मुकाम पर है, उनकी उपलब्धियों के सन्दर्भ में पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है। मेरी बेटी बहुत सक्षम है और उन्होंने हमेशा अपनी समस्याओं को खुद निपटाया है। इस यात्रा में किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।”

Image result for Asha Ranautउनकी माँ ने आगे कहा-“उन्हें मुझसे सच्चाई, ईमानदारी और आत्म-निर्भरता के गुण विरासत में मिले। उन्होंने कभी हार न मानने का गुण भी पाया है और मैंने उन्हें हमेशा सर्वश्रेष्ठ करते देखा है। उन्होंने इन गुणों को बहुत अच्छी तरह से व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में लागू किया है। इस तरह के लक्षण हमेशा उनके निर्णयों में स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं।”

आशा रनौत ने आगे माताओं और बेटियों को बधाई दी जो कड़ी मेहनत करते हैं और अपने परिवार से दूर रहकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं और उन्हें गर्व महसूस करवाते हैं। उनके मुताबिक, “मैं उन सभी माताओं को बधाई देना चाहूंगी जिनकी बेटियों ने बिना किसी सहायता के परिवार से दूर रहकर कुछ हासिल किया है, और अब परिवार को गौरवान्वित महसूस करवा रही हैं। साथ ही, उन सभी बेटियों के लिए प्यार, जो अपनी कड़ी मेहनत से अपने माता-पिता को गर्व महसूस कराती हैं। मेरी बेटी कंगना पूरे हिमाचल प्रदेश को गौरवान्वित कर रही है।”

RANAUT FAMILY

फिल्मो की बात की जाये तो, कंगना जल्द प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ में नज़र आएँगी। फिल्म में राजकुमार राव भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here