Tue. Feb 27th, 2024

    टीवी अभिनेत्री आशा नेगी को एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में पूर्वी का किरदार निभाने के लिए लोकप्रियता मिली थी। ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद, वह शो ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान’ में दिखाई दी थी। उसके बाद से ही, अभिनेत्री कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं। और इन दिनों शर्मन जोशी के साथ वेब शो ‘बारिश’ में नज़र आती हैं।

    वह काफी समय से ब्रेक पर थी। हालांकि, सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय थी। उन्होंने हाल ही में अपनी एक हॉट तस्वीर साझा की थी लेकिन उनकी ड्रेस का गला बड़ा होने के कारण लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री से इन ट्रॉल्स के बारे में पूछा गया।

    ASHA NEGI

    अभिनेत्री ने कहा कि नफरत करने वाले तो नफरत करते ही रहेंगे। उन्होंने ट्रोलर्स को बेरोजगार बुलाया जिनके पास ऑनलाइन लोगों को सुनाने से बेहतर कुछ काम नहीं है। उन्होंने कहा, “मुझे सबसे ज्यादा जो छू गया वह यह था कि इतने सारे कलाकार मेरे समर्थन में आये और ट्रोल्स को मुंह-तोड़ जवाब दिया। आमतौर पर, इंडस्ट्री प्रतिस्पर्धी है, लेकिन मुझे यह देखकर खुशी हुई कि हर कोई इस घटना में मेरे साथ खड़ा था।”

    कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने अभिनय से इतना लम्बा ब्रेक लेने पर भी बात की। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया-“सच बताऊ तो, हां ये मुश्किल हो जाता है। लेकिन पैसे और प्रसिद्धि से ज्यादा, मैंने अभिनय को मिस किया। मेरा मतलब है कि मैं कुछ शूट्स और डांस एक्ट्स कर रही थी लेकिन अभिनय मेरा पहला प्यार है। ऊपर से, इस पड़ाव में मुझे इस खूबसूरत चीज़ का अहसास हुआ कि ज़िन्दगी में कुछ भी स्थायी नहीं है।”

    उन्होंने आगे कहा-“एक दिन, आपके पास सबकुछ होगा और ऐसा भी वक़्त होगा जब आपके पास कुछ नहीं होगा। ये महसूस करना महत्वपूर्ण है कि ख़ुशी सफलता पर निर्भर नहीं हो सकती। जबकि मैंने वास्तव में काम को मिस किया, मैं खुश हूँ कि मुझे ज़िन्दगी के इस अहम तथ्य को सीखने का मौका मिला।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *