Sat. Feb 4th, 2023
    ब्रह्मास्त्र: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शूटिंग अधूरी छोड़ कर वाराणसी से लौटे, जानिए कारण

    अयान मुख़र्जी की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ घोषणा के वक़्त से ही लाइमलाइट में बनी हुई है। करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्मित फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय (Mouni Roy)अहम भूमिका निभा रहे हैं। कुछ वक़्त पहले, अयान अपनी पूरी टीम को लेकर वाराणसी गए थे जहाँ फिल्म का बहुत बड़ा हिस्सा शूट होना था लेकिन निर्धारित समय के चार दिन पहले ही शूट खत्म करके टीम को वापस आना पड़ा।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, टीम के अचानक वापसी के पीछे का कारण आलिया भट्ट हैं। उन्हें स्टमक इन्फेक्शन हो गया है। उन्हें एक डांस नंबर की शूटिंग करनी थी और आलिया ने कहा कि दर्द के बावजूद भी वह शूट कर लेंगी। हालांकि जब निर्देशक अयान को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अभिनेत्री के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए, तुरंत शूट रद्द कर दिया। आलिया कल ही अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुंबई वापस लौटी हैं।

    https://www.instagram.com/p/Byz9JxInor0/?utm_source=ig_web_copy_link

    आलिया को काम पर वापस लौटने से पहले, कुछ दिनों का आराम करने के लिए कहा गया है। अब इन हिस्सों की शूटिंग नवम्बर में होने वाली हैं। कुछ दिन पहले, अयान ने फिल्म को वाराणसी में शूट करने की अहमियत बताई थी। उन्होंने कहा-“फिल्म में, वाराणसी वह जगह है जहां सभी पात्र पहली बार मिलते हैं और वास्तविक रोमांच वहीं से शुरू होता है। अब तक, हमने एक गीत और एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया है और उम्मीद है कि हम इसे अच्छे से प्रस्तुत कर पाएंगे।”

    फिल्म ट्राइलॉजी सीरीज का पहला भाग है जो अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होगा। कुछ हफ्तों पहले, मेकर्स ने फिल्म का लोगो रिलीज़ किया था जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया है।

    https://youtu.be/E2oWgXsICxU

    इस दौरान, आलिया की झोली में कई फिल्में हैं जिसके कारण अभिनेत्री लगातार काम ही कर रही हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ वह ‘सड़क 2’, ‘इंशाल्लाह’ और साउथ इंडियन फिल्म ‘RRR’ में भी नज़र आयेंगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *