Sun. Apr 21st, 2024

    मदर्स डे वाले दिन, अभिनेत्री आरती सिंह ने अपनी माँ के लिए एक बेहद ही भावुक कर देने वाला पोस्ट साझा किया था। अभिनेत्री ने अपनी माँ को तब खो दिया था जब वह केवल 37 दिनों की थी। आरती ने अपनी माँ की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जो तब की है जब वह गर्भवती थी।

    उन्होंने लिखा-“यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा खजाना है … आखिरकार मेरे पास मेरी माँ की मेरे साथ एक तस्वीर है .. उनके गर्भ में मैं…. आज की तारीख .. बहुत कुछ बदल गया .. मेरी पूरी ज़िंदगी बदल गई .. जब उन्होंने मुझे छोड़ा था तब मैं केवल 37 दिन की थी। कभी उन्हें नहीं देखा .. एक भी तस्वीर नहीं .. लेकिन एक महीने पहले उनकी सहेली ने मुझे ये भेजी थी .. हाँ मॉम मैंने फ़िल्मों में शीशे के सामने ऐसे खड़े होते हुए देखा है। अब मुझे पता चला कि मैं इतनी फिल्मी कैसे हूँ।”
    ARTI SINGH'S MOM
    “मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे आसपास होते हो। मेरी रक्षा करते हुए .. मुझे प्यार करने की कोशिश कर रहे हो .. काश आप कभी नहीं जाते .. काश मैं कम से कम एक बार आपके स्पर्श को महसूस कर पाती .. क्या मैं एक भाग्यशाली बच्ची हूँ या नहीं मैं अभी भी अपने आप से पूछती हूँ … मैं बस यह चाहती हूँ कि आप मेरी बेटी के रूप में आये.. कृपया मेरे जीवन में कम से कम इस तरह से आओ। मैं आपकी प्रतीक्षा कर रही हूँ। मैं आपसे प्यार करती हूँ… लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद मुझे लगा कि मेरी माँ कितना प्यार करती थी मुझसे कि ऐसे तस्वीर खिंचवाई। जिंदगी अलग होती अगर आप हमे छोड़कर नहीं जाती। लेकिन मुझे पता है कि यह सुंदर होगी जब आप मेरी बेटी के रूप में वापस आ जाएंगी… मेरी माँ।”
    ARTI-KRUSHNA
    आरती मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक की बहन हैं। उन्होंने कई शो में काम किया है जैसे ‘वारिस’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘परिचय’ और ‘मायका’। वह फ़िलहाल टीवी के मशहूर शो ‘उड़ान’ में पूनम का किरदार निभा रही हैं।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *