Mon. May 27th, 2024
    आयुष्मान खुराना के साथ अपनी शादी पर बोली ताहिरा कश्यप: 'विक्की डोनर' के वक़्त मैं असुरक्षित और गर्भवती महिला थी

    ताहिरा कश्यप के लिए कैंसर की लड़ाई कोई आसान बात नहीं थी। उन्हें कुछ दिनों पहले स्टेज O ब्रैस्ट कैंसर के बारे में पता चला था। मगर अपनी इस लड़ाई में वे अकेली नहीं थी, उन्हें पूरे वक़्त अपनी पति और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का साथ मिला था।

    ताहिरा और आयुष्मान एक-दूसरे को तबसे जानते हैं, जब आयुष्मान ने इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल नहीं किया था। जब अभिनेता ने फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना डेब्यू किया था, उससे पहले ही दोनों की शादी हो गयी थी।

    हालांकि दोनों के लिए ये सफ़र इतना भी आसान नहीं था। बाकी रिश्तों की तरह, इसमें भी उतार-चड़ाव थे।

    https://www.instagram.com/p/Btc5zgvAmsV/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में, ताहिरा ने अपने रिश्ते के बारे में हुई असुरक्षा जैसे कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा-“जब ‘विक्की डोनर’ आई तो मैं पागल और असुरक्षित गर्भवती महिला थी और वे हम दोनों के लिए सबसे बुरा वक़्त था। मुझे लगता है कि हम दोनों ही बहुत अपरिपक्व थे। उनमे वो परिपक्वता नहीं थी कि मेरा हाथ पकड़ कर कह पाते कि सब ठीक है खासकर तब, जब मैं अपने हॉर्मोन के चक्कर में पागल हुए जा रही थी क्योंकि मैं उस वक़्त गर्भवती थी और मुझमे भी इतनी परिपक्वता नहीं थी कि सब कुछ आसानी से ले पाती और जान पाती कि ये चीज़ जल्द खत्म हो जाएगी।”

    ताहिरा ने खुलासा किया कि दोनों में परिपक्वता की कमी थी और परिस्थिति को ठीक से संभाल नहीं पाए। उनके मुताबिक, “दोनों में परिपक्वता नहीं थी। फिर, तुम एक उसे असमान बात समझते हो और सोचते हो कि तुम्हारे पति किसी खूबसूरत लड़की के साथ है हर वक़्त और तुम उस प्रष्ठभूमि से नहीं आती हो। अगर तुममे परिपक्वता, जूनून और समझ है भी, फिर भी तुम उतनी परिपक्व नहीं होती कि आने वाली मुश्किलों का सामना कर पाओ।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *