Sat. Apr 20th, 2024
    ayushman khurana article 15 first poster

    आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फिल्म के पहले पोस्टर को जारी करते हुए हमारा दिन बना दिया है।

    ‘बधाई हो’ और ‘अंधाधुन’ में एक शानदार प्रदर्शन देने के बाद, अभिनेता अनुभव सिन्हा के आर्टिकल 15 में एक गंभीर पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। पोस्टर की टैगलाइन है , “फारूक बहुत कर लिया, अब फर्क लायेगें!”

    https://www.instagram.com/p/Bx9E8Lpg2C5/

    पोस्टर में आयुष्मान खुराना हैं जो काफी प्रखर दिख रहे हैं। अगर आप पोस्टर को ध्यान से देखें तो यह दो लोगों को एक खुले मैदान में पेड़ से बंधी रस्सियों से लटके हुए दिखा रहा है, जबकि पुलिस अधिकारियों ने शवों को चारों ओर से घेरा हुआ है, जबकि आयुष्मान परिदृश्य को देखते हैं।

    ayushman khurana article 15

    कहना होगा, पोस्टर ने निश्चित रूप से फैंस को पसंद है और इसके साथ, वास्तव में यह जानने में हमारी रुचि को बढ़ाता है कि निर्माताओं ने उनके स्टोर में क्या रखा है। यह पहली बार है जब हम आयुष्मान खुराना को कभी नहीं देखे गए अवतार में देखेंगे और यह टीज़र देखने के लिए हमारी उत्सुकता बढ़ाने के लिए पर्याप्त है जो आज इंटरनेट पर रिलीज़ होगा।

    ayushman khurana article 15 1

    जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, फिल्म भारतीय संविधान के अनुच्छेद 15 पर आधारित है, जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाती है, अनुमान लगाती है कि पोस्टर के बारे में बताते हैं।

    निर्माताओं का दावा है कि यह फिल्म चौंकाने वाली सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में ईशा तलवार और सयानी गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 28 जून 2019 को रिलीज होने वाली है।

    आयुष्मान खुराना की इस साल कुछ दिलचस्प लाइन अप हैं। अभिनेता को अगली बार ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘बाला’ में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के साथ देखा जाएगा। दोनों फिल्में 2019 में रिलीज होने की बात कही जा रही है।

    यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर चुपके से करते हैं स्टॉक

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *