आम आदमी पार्टी पर शीला दीक्षित का तीखा हमला: आधे बिजली दर के नाम पर झूठे वादे बंद करो

Sheila-Dixit
bitcoin trading

आम आदमी पार्टी के खिलाफ हमलो की बोछार को जारी रखते हुए, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख शीला दीक्षित ने कहा कि आप वही रणनीति अपना रही है जो इसने चार साल पहले अपनाई थी-‘ये दावा करके कि बिजली दर आधे से भी कम हो गयी है’। उन्होंने कहा कि आप झूठे वादे करती है और बिजली का दर पहले से भी महंगा हो गया है।

उनके मुताबिक, “आप वही चालक रणनीति अपनाएगी जो उसने चार साल पहले दिल्ली के विधानसभा चुनाव के दौरान अपनाई थी कि उपभोक्ताओं को बिजली आधे दर पर मिलेगी मगर सत्ता में आने के बाद, अपने वादे से मुकर गयी।”

एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा-“कार्यालय में चार साल खत्म करने के बाद, केजरीवाल सरकार अख़बार विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली के उपभोक्ताओं को बिजली आधे दर पर देने का दावा कर रही है मगर सच्चाई ये है कि बिजली अब सबसे ज्यादा महँगी हो गयी है।”

उन्होंने कहा कि जितना दिल्ली सरकार उपभोक्ताओं को सब्सिडी में देने का दावा करती है उससे ज्यादा बिजली उपभोक्ताओं से निर्धारित शुल्क, नए मीटर सुरक्षा शुल्क, अपलोड शुल्क, सर्विस लाइन शुल्क और पेंशन फंड से अधिक धनराशि का संग्रह करती है।

शीला दीक्षित ने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान, बिजली उपभोक्ताओं के पास हर दो महीने में एक बार बिजली का बिल आता था मगर केजरीवाल सरकार के अन्दर, अब हर महीने बिल आता है ताकी ज्यादा पैसे एंठ सकें। उन्होंने मांग की कि आप बिजली आधे दर पर देने का वादा पूरा करे और निर्धारित शुल्क और सुरक्षा राशि में बढ़ोतरी को वापस ले लें जो जानबूझ कर बिजली उपभोक्ताओं को निचोड़ने के लिए किया गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here