आप नेताओं ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर गृह मंत्री अमित शाह को सौंपा ज्ञापन

amit shah
bitcoin trading

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)|आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने राष्ट्रीय राजधानी में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान आप नेताओं ने दिल्ली की कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन भी सौंपा। आप विधायक संजय सिंह ने कहा, “हमने आज गृह मंत्री से मुलाकात की।

हमने उनसे दिल्ली पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री की उनके अधिकारियों के साथ एक बैठक कराने का अनुरोध किया, ताकि पूरी स्थिति की पड़ताल की जा सके। इसके बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाए जा सकते हैं।”

सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी दिल्ली की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया था, मगर जिस तरह से दिल्ली में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, वह चिंताजनक है।

उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की हत्या की जा रही है और सड़कों पर गोलियां चलाई जा रही हैं।

सिंह ने कहा, “चौबीस घंटों में नौ हत्याएं हुई हैं। एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। चेन-स्नैचिंग के मामले लगभग रोज दर्ज किए जा रहे हैं।”

आप के एक अन्य विधायक सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन सौंपा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here