Sun. May 19th, 2024
    आनंद आहूजा ने साझा की वो यादें जब उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी सोनम कपूर को देखा

    सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक हैं। उनकी पिछले साल मई में शादी हुई थी और तब से ही सोशल मीडिया उनकी प्यार भरी तस्वीरो से भरा पड़ा है। जहाँ के तरफ, आनंद अपनी पत्नी की फिल्म रिलीज़ पर उनका समर्थन करते हैं वही दूसरी तरफ, सोनम भी अपने पति के स्टोर लांच और नये कलेक्शन के दौरान उनके साथ खड़े रहती हैं।

    हाल ही में, सोनम ने अपनी फिल्म “दिल्ली-6” के दस साल पूरे होने पर एक पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए एक पोस्ट किया। सोनम के उस पोस्ट को देखकर, आनंद भी पुरानी यादों में खो जाने से खुद को रोक नहीं पाए और बताया कि कैसे उन्होंने सोनम को पहली बार इस फिल्म में देखा था।

    https://www.instagram.com/p/BuGxvN2lmFf/?utm_source=ig_web_copy_link

    आनंद ने लिखा-“पहली बार मैंने आपको स्क्रीन पर देखा, यूनियन स्क्वायर NYC में सिनेमा विलेज पर। आपका चेहरा तब परिचित लग रहा था जब कि हम पहले कभी नहीं मिले थे। यह मेरा काम का दूसरा साल था और आपकी दूसरी फिल्म थी। मुझे एक साल हो गया घर गए हुए और मैं फिल्म देखने सिर्फ इसलिए गया क्योंकि मुझे घर की याद आ रही थी और इसके शीर्षक में ‘दिल्ली’ था। मुझे फिल्म पूरी तरह से समझ में नहीं आई लेकिन दर्शकों के साथ इसका संबंध निर्विवाद था। यह इरादे, ऊर्जा और भावना की शक्ति है जो आपने और अभिषेक बच्चन ने इतनी ईमानदारी से फिल्म में डाली। यह कुछ ऐसा है जो मैंने आपको आज तक काम करते हुए देखकर सीखा है।”

    सोनम ने भी आनंद की टिपण्णी का जवाब देते हुए लिखा-“मुझे यकीन नहीं हो रहा, तुममे मैंने अपना *ट्यूबलाइट वाला इमोजी* पा लिया।”

    इस दौरान, सोनम की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज़ हुई है। और अब वे अभिषेक शर्मा की ‘द ज़ोया फैक्टर’ में डलकर सलमान के साथ नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *