दा इंडियन वायर » समाचार » आदित्य रॉय कपूर फिल्म ‘सड़क 2’ के शूट के लिए निकले मैसूर
मनोरंजन समाचार

आदित्य रॉय कपूर फिल्म ‘सड़क 2’ के शूट के लिए निकले मैसूर

आदित्य रॉय कपूर फिल्म 'सड़क 2' के शूट के लिए निकले मैसूर

आदित्य रॉय कपूर, जिन्होंने पिछले 5 महीने तीन फिल्मों और बैक टू बैक शूटिंग के बीच संघर्ष किया हैं, अब ‘सड़क 2‘ के लिए एक छोटे शेड्यूल को पूरा करने मैसूर जा रहे हैं। वह 1991 की क्लासिक फिल्म के रीमेक में अभिनय करेंगे, जो बहुप्रतीक्षित फिल्मों में एक है और जो महेश भट्ट को निर्देशन की कुर्सी पर वापस ला रही है। फिल्म में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में होंगे।

ऊटी स्केड्यूल को पूरा करने के बाद, आदित्य रॉय कपूर मैसूर जाने के लिए भी बहुत उत्साहित हैं। वह वहाँ फिल्म के अन्य अहम कलाकार मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर के साथ शूट करेंगे। अभिनेता से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“मैसूर स्केड्यूल में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण सीन्स शूट होंगे। फ़िलहाल आदित्य, गुलशन और मकरंग शूट कर रहे हैं लेकिन भी बाद में कास्ट में शामिल हो सकती हैं।”

आदित्य के पास इस वक़्त काफी दिलचस्प फिल्में मौजूद हैं। उन्होंने हाल ही में मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग पूरी की है जिसमे उनके साथ दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल वैलेंटाइन दिवस के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

वही उन्होंने अनुराग बसु की फिल्म भी साइन कर ली है जिसमे उनके विपरीत सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और विद्या बालन भी नजर आयेंगे। फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज़ होगी।

 

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!