Wed. Apr 17th, 2024
    आदित्य पंचोली ने साझा की कंगना रनौत के वकील द्वारा उन्हें झूठे बलात्कार मामले की धमकी देने वाली विडियो

    आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की लड़ाई दिन पे दिन और बिगड़ती जा रही है। कुछ दिनों पहले, आदित्य ने कंगना के वकील के खिलाफ उन्हें झूठे बलात्कार मामले में फंसाने की धमकी देने के कारण शिकायत दर्ज कराई थी।

    ये शिकायत उस शिकायत के जवाब में कराई गयी है जो एक दशक पहले क्वीन अभिनेत्री और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अभिनेता के खिलाफ कराई थी। दोनों बहनों ने अभिनेता के ऊपर मारपीट के आरोप लगाए थे।

    कल ज़ूम को दिए इंटरव्यू में, अभिनेता ने कहा कि ये बलात्कार का मामला झूठा है और किसी के ऊपर झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाना गलत है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास खुद को सही साबित करने के लिए सबूत भी हैं।

    आज, आदित्य ने कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी की टाइम्स नाउ पर विडियो भी जारी की है जिसमे वह कथित तौर पर अभिनेता और उनकी पत्नी ज़रीना वहाब को झूठे बलात्कार मामले की धमकी दे रहे हैं। विडियो में सिद्दीकी को देखा जा सकता है जो जोड़े को धमकी देते हुए ये कह रहे हैं कि उनके खिलाफ रंगोली द्वारा बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया जाएगा और ये बहुत बड़ा बन जाएगा क्योंकि जबरन संबंध बलात्कार जैसा ही होता है।

    ऐसा कहा जा रहा है कि ये तीन मिनट की विडियो आदित्य ने पुलिस को भी जमा करवाई है जब वह शिकायत दर्ज करवा रहे थे। अभिनेता ने ये भी कहा कि वे कानून और पुलिस का दुरूपयोग कर रहे हैं और अब जब उन्हें अपना बयान देने के लिए बुलाया जा रहा है तो वे आ नहीं रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट तक भी जायेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *