Sun. May 19th, 2024
    raani mukharji aditya chopda

    यशराज फिल्म्स के प्रमुख सम्मान और उत्तराधिकारी, आदित्य चोपड़ा काफी हद तक मीडिया की चकाचौंध से दूर रहते हैं। मीडिया सर्किट से अपने करीबी दोस्तों के लिए फिल्म की सफलता या अंतरंग समारोहों के लिए आयोजित उनकी बड़ी मोटी पार्टियां तो होती हैं लेकिन वह जनता की नजरों से दूर भागते हैं।

    अपने पति की तरह ही अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी तब तक मीडिया से दूर रहती हैं, जब तक कि वह एक फिल्म का प्रचार नहीं कर रही हैं।

    वह आखिरी बार सार्वजनिक स्थान पर, हिचकी की रिलीज़ के दौरान देखी गई थीं। हालांकि, मीडिया YRF पर कड़ी नजर रखता है और किसी न किसी दिन उनसे मुलाक़ात उम्मीद रखता है।

    raanii mukharji

    खबर है कि आदित्य ने अभिनेत्री-पत्नी रानी मुखर्जी और बेटी आदिरा के साथ जुहू स्थित अपने पैतृक घर से बाहर कदम रखा है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट बताती है कि यह जोड़ी अपने आलीशान नए घर में शिफ्ट हो रही है। उन्होंने हाल ही में हाउस-वार्मिंग पार्टी भी की थी।

    उनका नया घर एक ही आसपास के क्षेत्र में है, जिससे जब भी आवश्यकता होती है, उनके लिए अपने पैतृक घर जाना आसान हो जाता है। आदित्य और उनके अभिनेता-भाई उदय चोपड़ा बचपन से एक ही घर में रहते हैं।

    इसके अलावा, इस कदम का कारण रानी के साथ शादी करना और अपनी शर्तों पर जीवन जीना था। रानी और आदित्य ने 2014 में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली और वर्ष 2015 में एक बच्ची आदिरा के साथ रह रहे थे। रानी ने आदिरा की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की थी।

    आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी हुए नए घर में शिफ्ट

    निर्माता-निर्देशक ने अपनी मां पामेला चोपड़ा के साथ रहने के लिए अपने जीवन में बहुत बाद में यह कदम उठाया, जो भाई उदय के यात्रा कार्यक्रम के कारण ज्यादातर अकेली रहती हैं। डेंगू बुखार से पीड़ित होने के बाद वर्ष 2012 में यश चोपड़ा का 80 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

    रानी की आखिरी फ्लिक हिचकी रूस, ताइवान, हांगकांग, चीन और कजाकिस्तान में भी रिलीज हुई, जबकि वह अगली बार YRF के बैनर तले निर्मित ‘मर्दानी 2’ में नजर आएंगी।

    यह भी पढ़ें: तब्बू को ‘धाकड़’ के लिए कंगना रनौत के साथ किया गया साइन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *