Tue. Apr 23rd, 2024
    आईरिस मैती जल्द करने जा रही हैं "कुल्फी कुमार बाजेवाला" में प्रवेश

    दिल तो हैप्पी है जी फेम आईरिस मैती जल्द स्टार प्लस के मशहूर शो “कुल्फी कुमार बाजेवाला” में प्रवेश करने वाली हैं। वह एक डॉक्टर की भूमिका निभाएंगी जो शो के मुख्य किरदार सिकंदर सिंह गिल को ठीक करने में मदद करती हैं। सिकंदर का किरदार मशहूर अभिनेता मोहित मलिक निभाते हैं।

    आईरिस शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि वह शो की इतनी बड़ी फैन हैं। एक बयान में उन्होंने कहा-“मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ। मैं ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ और टीम के काम की की फैन हूँ। उनके साथ जुड़कर मुझे अपार ख़ुशी हो रही है।”

    iris

    उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया-“मैं एक डॉक्टर के रूप में शो में प्रवेश करुँगी जो एक सिंगल पैरेंट है और अपने परिवार की इकलौती कमाऊ सदस्य है।”
    शो के वर्तमान ट्रैक की बात की जाये तो, सिकंदर एक बड़ा एक्सीडेंट झेल कर अपने घर वापस आ चुके हैं लेकिन उनका व्यवहार घरवालों के मन में शंका पैदा कर रहा है। उनकी हरकतें और बोली सिकंदर जैसी नहीं हैं इसलिए सभी उलझन में हैं। कुल्फी को तो यकीन नहीं हो रहा है कि उनके पिता है और वह उन्हें अपना पिता मानने से इंकार भी कर चुकी हैं।

    शो में मोहित मलिक, अंजलि आनंद, आकृति शर्मा और मायरा सिंह अहम किरदार निभाते हैं। शो का वर्तमान ट्रैक दर्शको को आकर्षित कर रहा है और जल्द शो में एक बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *