Sun. Apr 14th, 2024
    वित्त मंत्री की अच्छी सेहत की कामना करते हुए राहुल गाँधी ने लिखा-हम आपके और आपके परिवार के साथ 100% खड़े हैं, श्री जेटली

    कट्टर दुश्मन होने के बावजूद भी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के लिए एक प्यारा सा सन्देश ट्विटर के माध्यम लिखा है जिसमे वे अमेरिका में किडनी संबधित बीमारी का इलाज करा रहे जेटली के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

    उनके मुताबिक, “मुझे सुनकर बुरा लगा कि अरुण जेटली जी की तबियत ठीक नहीं है। उनके विचारों के लिए हम रोजाना उनसे लड़ते हैं। हालांकि मैं और कांग्रेस पार्टी उन्हें जल्द ठीक होने के लिए बहुत सारा प्यार और मनोकामनाएं भेज रही है। इस मुश्किल घड़ी में हम आपके और आपके परिवार के साथ 100% खड़े हैं।”

    कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी ट्विटर के माध्यम से जेटली के अच्छे स्वास्थ की कामना की। उन्होंने लिखा-“मुझे ये जानकर बहुत बुरा लगा कि श्री जेटली अपनी मेडिकल जांच के लिए यूएस के लिए रवाना हो गए हैं। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

    दुसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा-“जैसा कि मैं कई वर्षों से बार में एक सहयोगी के रूप में श्री जेटली को जानता हूँ और बाद में एक साथी सांसद के रूप में भी साथ रहा हूँ, मुझे लगता है कि मैं सभी वकील मित्रों और सांसदों की तरफ से उन्हें शुभकामनाएं दे रहा हूँ।”

    रविवार वाले दिन, जेटली अचानक ही अपने मेडिकल जांच के लिए अमेरिका रवाना हो गए थे।

    जेटली को 1 फरवरी को अपना छठा और भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का आखिरी बजट पेश करना है। हालाँकि यह एक अंतरिम बजट माना जाता है, लेकिन व्यापक रूप से यह उम्मीद की जाती है कि वे बजट भाषण अच्छा ख़ासा लम्बा होगा।

    जब पीएम मोदी के ANI को दिए नए साले वाले इंटरव्यू को राहुल गाँधी ने नाटक बताया था तो जेटली ने तीखा पलटवार करते हुए राहुल को ‘इमरजेंसी तानाशाह का पोता’ कह दिया था।

    हाल ही में, लोक सभा में राहुल और जेटली के बीच राफेल विमानों के सौदे को लेकर गंभीर लड़ाई देखी गयी थी। मगर ये सब गाँधी को जेटली के लिए कामना करने से रोक नहीं पाया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *