Mon. Nov 28th, 2022
    आखिरकार अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से होने वाली शादी के ऊपर तोड़ी चुप्पी

    इन दिनों मीडिया में, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें ही छाई हुई हैं। दोनों शुरुआत में, अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ही सतर्क थे मगर आप आज देखे तो, दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर साथ घूमने से कतराते नहीं हैं। यहाँ तक कि इंडस्ट्री के लोग जैसे करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा भी दोनों के रिलेशनशिप और उनकी शादी का संकेत देने से पीछे नहीं हटते हैं।

    IANS से जब अर्जुन बातचीत कर रहे थे, तो ज़ाहिर हैं कि उनसे उनकी चर्च में होने वाली शादी के बारे में भी पूछा गया होगा। सवाल पूछने पर ना उन्होंने मना किया और ना ही हां। उनके मुताबिक, “जब बात करने के लिए कुछ होगा, आप सब को पता चल जाएगा।” उन्होंने आगे ये भी बताया कि उन्हें इन सभी अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सेलिब्रिटी होने के लिए ये बहुत छोटी कीमत है जो उन्हें चुकानी पड़ती है।

    https://www.instagram.com/p/Bu1dF49laXy/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuyTDP3FkrF/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा-“यह आपकी पसंद है कि आप कितना अपने और अपनी उपलब्धता को बाहर बताते हैं। आज आपके पास बहुत अधिक नियंत्रण है कि आप लोगों को अपने जीवन के बारे में कितना बताना चाहते हैं। अटकलें और गपशप इसका एक हिस्सा है। मैं पहला अभिनेता या आखिरी नहीं हूँ। हमारी पूरी जमात इसके प्रति प्रतिरक्षित है क्योंकि यह व्यवसाय की प्रकृति है।”

    जब कुछ दिनों पहले, मलाइका से शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने शर्माते हुए कहा कि ये सब मीडिया द्वारा बनाया गया है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि ज़िन्दगी में आगे बढ़ना कितना जरुरी होता है। उनके मुताबिक, “मुझे लगता है कि हर कोई आगे बढ़ना चाहता है और प्यार, दोस्ती और ऐसे इंसान को ढूंढ़ना चाहता है जिनसे वह जुड़ पाए। और अगर आप कर पाते हैं तो आप भाग्यशाली हैं। मुझे लगता है कि अगर कोई भी अपनी ज़िन्दगी में ऐसा कर पाता है तो वह खुश रहने का दूसरा मौका ढूंढ पाने के कारण भाग्यशाली हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *