Wed. Apr 24th, 2024
    अर्जुन कपूर ने अपनी बहन के लिए किया प्यारा सा पोस्ट

    अर्जुन कपूर अपनी बहन अन्शुला कपूर से कितना प्यार करते हैं इसका प्रमाण देने की जरुरत नहीं हैं। अगर बॉलीवुड में बेस्ट भाई-बहन का कोई अवार्ड होता तो इन दोनों के ही नाम होता। और अब अर्जुन अपनी सगी बहन अन्शुला से ही नही, अपनी सौतेली बहनें जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का भी उतना ही ध्यान रखते हैं।

    आज अन्शुला 26 साल की हो गयी हैं और इसलिए उनके भाई ने इंस्टाग्राम के जरिये उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दो खूबसूरत तसवीरें साझा की हैं। जहाँ पहली पारिवारिक तस्वीर में, पिता बोनी कपूर के साथ अर्जुन, अन्शुला, जाह्नवी और ख़ुशी नज़र आ रहे हैं वही दूसरी तस्वीर में, चारों का गैंग दिख रहा है। इन तस्वीरों के साथ अर्जुन ने लिखा-“जन्मदिन की शुभकामनाएं अंश, तुम मेरा ही हिस्सा हो, मेरा सबसे बेहतरीन हिस्सा और तुम हमेशा मेरे लिए मेरी दुनिया ही रहोगी।”

    https://www.instagram.com/p/Br8KNo9gW-F/?utm_source=ig_web_copy_link

    अर्जुन अपनी बहन के कितना करीब हैं इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है जब कुछ दिन पहले, उन्होंने अपनी माँ मोना शौरी के साथ एक पुरानी तस्वीर डाली थी और उसमे लिखा था-“आज मुझे वास्तव में काफी अजीब महसूस हो रहा है। अगर आपके किसी अपने की तबियत ठीक ना हो तो ये शोर, ये मस्ती किस काम की। जबसे मेरी बहन की तबियत खराब हुई है तबसे मुझे लग रहा है जैसे ये दुनिया मेरे लिए है ही नहीं। आज मुझे माँ की और भी ज्यादा याद आ रही है क्योंकि यहाँ पोखरा में बैठकर लाचार होकर मैं कुछ नहीं कर पा रहा हूँ।”

    उस नोट में आगे लिखा था-“इस हफ्ते मैंने एक बात महसूस की कि अगर मेरी दुनिया ठीक है और जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं, वो ठीक हैं तो मैं आराम से दुनिया का सामना कर सकता हूँ। इसके अलावा मुझे बाकी सब बेकार लगता है। मैंने ये पोस्ट इसलिए किया है क्योंकि मैंने देखा है कि भागने की होड़ में हम शांति से सांस लेना भी भूल जाते हैं। मैंने अपनी ज़िन्दगी में कई अच्छे और बुरे वक़्त देखे हैं और मैं अपनी ज़िन्दगी में काफी चीजों के लिए खुद को धन्य मानता हूँ। मगर मैं सकारात्मक इन्सान बनना चाहता हूँ और जब तक अन्शुला तुम मेरे साथ हो तब तक मुझे लगता है कि मैं किसी भी चीज़ का सामना कर सकता हूँ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ और मुझे उन दिनों में जो तुम्हारा हेयरस्टाइल था वो भी काफी अच्छा लग रहा है । जो लोग भी इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं मैं यही कहना चाहूँगा कि आप अभी जाकर अपने माता-पिता के गले से लग जाओ भले ही वो तुम्हारे अचानक से उमड़े प्यार को देखकर चौक क्यों ना जाये।”

    https://www.instagram.com/p/Bn9A2yNAyBq/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस भावुक से पोस्ट को पढ़ने के बाद, उनकी बहन अपने आप को रोक नहीं पाई और ये कमेंट किया-“तुम मेरी कितनी भी डरावनी तसवीरें डाल लो उसके बाद भी मैं हमेशा तुम्हे प्यार करुँगी।”

    अर्जुन तुरंत अपनी फिल्म “इंडियाज़ मोस्ट वांटेड” से ब्रेक लेकर अपनी बहन को देखने गए। इसके बदले उन्होंने डबल शिफ्ट में काम करने का भी वादा किया। बाद में उन्होंने ट्वीट के जरिये अन्शुला की तबियत की जानकारी देते हुए बताया-“अन्शुला अब पहले से बेहतर है और उसे थोड़े और आराम की जरुरत है। उसने मुझे बहुत समझाने की कोशिश की कि वो ठीक है ताकी मैं अपना काम पूरा कर सकूँ। मगर ईमानदारी से बताऊ तो मैं इस हालत में उससे मिलना चाहता था।”

    https://www.instagram.com/p/Br2wJ62Bv0_/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Br9z2ooHNh1/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *