‘ब्रह्मास्त्र’: अयान मुखर्जी ने इस वजह से मौनी रॉय का चयन किया, जानकर होगा आश्चर्य

0
ayaan mukharji mouni roy
bitcoin trading

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘नागिन’ ने मौनी रॉय (Mouni Roy) को वास्तव में प्रसिद्ध बना दिया। वह ‘देवो के देव महादेव’ में सती के रूप में अपनी भूमिका के लिए भी लोकप्रिय थीं और पिछले साल अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ में प्रसिद्धि मिली।

अब वह अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में एक खलनायक की भूमिका निभाती नजर आएंगी। साइंस फिक्शन नाटक में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

mouni roy1

टीओआई के साथ एक साक्षात्कार में, मौनी ने साझा किया कि वह यह जानकर आश्चर्यचकित थी कि वह फिल्म में मुख्य खलनायक हैं। अभिनेत्री ने कहा, “मैं फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रही हूं।

मैं वाकई में इसके लिए उत्साहित हूँ। मेरे लिए जो विभिन्न पात्रों को निभाना जो मुझे चुनौती देते हैं काफी महत्वपूर्ण है। मुझे शुरू में आश्चर्य हुआ कि वे चाहते थे कि मैं खलनायक की भूमिका निभाऊं।”

मौनी को भी लगता है कि उनके टेलीविजन शो में ‘नागिन’ का किरदार निभाने के कारण ही उन्हें यह भूमिका मिली। उन्होंने कहा कि, “अयान मुखर्जी (निर्देशक) ने ‘नागिन’ से कुछ देखा था और उन्हें लगा कि मैं खलनायक की भूमिका निभा सकती हूं।

mouni roy 2

तो आप कभी नहीं जानते कि किसके साथ क्या क्लिक करता है। एक अभिनेता के रूप में, आपको प्रयोग करने और बहुमुखी होने के लिए तैयार होना चाहिए अन्यथा आप सीख नहीं सकते हैं और आगे नहीं बढ़ सकते हैं।”

मौनी के ‘ब्रह्मास्त्र’ को अब फिल्म निर्माताओं ने डिले कर दिया है और नई रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है। फिल्म का लोगो कुंभ मेला 2019 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पोस्टर के दौरान जारी किया गया था।

mouni roy

मौनी को आखिरी बार ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में देखा गया था, जिसमें जॉन अब्राहम ने अभिनय किया था। फिल्म के मोर्चे पर, मौनी को अगली बार ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव के साथ देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह की रिलीज़ से पहले, शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट आया सामने?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here