दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या ‘चिड़िया घर’ की अमित त्रिवेदी लेंगी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दिशा वकानी की जगह?
मनोरंजन

क्या ‘चिड़िया घर’ की अमित त्रिवेदी लेंगी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दिशा वकानी की जगह?

क्या 'चिड़िया घर' की अमित त्रिवेदी लेंगी "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में दिशा वकानी की जगह?

टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक दयाबेन आका दिशा वकानी के शो से जाने के बाद, शो तो आगे बढ़ गया लेकिन फैंस अभी भी अपना दयाबेन को बहुत याद करते हैं। इतने महीने बाद भी, दिशा के वापस ना आने के बाद, निर्माता असित मोदी ने खुलासा किया कि वह उनकी जगह किसी और अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं।

कुछ दिनों से दिशा की जगह लेने वाली अभिनेत्रियों के नामो पर विचार चल रहा है और उन नामों में एक नाम कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ की मशहूर अभिनेत्री अमित त्रिवेदी का भी है।

Ami Trivedi

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा-“नहीं, मुझसे संपर्क नहीं किया गया है लेकिन मेरे दोस्त कहते रहते हैं कि मुझे किरदार ले लेना चाहिए और ये मुझपे जचेगा। मुझे किरदार का प्रस्ताव नहीं मिला है ना ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की।”

लेकिन अगर उन्हें प्रस्ताव मिला तो वह ठुकराएंगी भी नहीं। उनके मुताबिक, “ये एक बड़ी ज़िम्मेदारी है और किसी भी कलाकार के लिए दिशा वकानी की जगह लेना बहुत मुश्किल होने वाला है। मुझे यकीन है कि जो भी अभिनेत्री उनकी जगह लेगी उन्हें शुरुआत में ईट और पत्थरो का सामना करना पड़ेगा क्योंकि दिशा इस शो से 10 साल तक जुड़ी रही हैं और दर्शक उनसे प्यार करते हैं।”

Disha Vakani

“मैं आपके सवाल पर टिपण्णी नहीं दे सकती जबतक मुझे शो के लिए संपर्क नहीं किया जाये। एक बार मेकर्स मुझे किरदार का प्रस्ताव दे दे, मैं तब बात करने के लिए ज्यादा अच्छी हालत में होंगी।”

दिशा ने 2015 में शादी की थी और 2017 में अपने बेटी को जन्म दिया। अभिनेत्री ने अपने मातृत्व अवकाश पर जाने के बाद शो से ब्रेक लिया, लेकिन तब से वापस नहीं लौटी हैं। ऐसे में देखना ये होगा कि उनकी जगह शो में कौन लेगा और कौन ये आइकोनिक किरदार निभा पाएगा।

https://youtu.be/SdnR9eEmtPs

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement

Advertisement

Advertisement