दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी के लौटने पर निर्माता असित कुमार मोदी: कोई अनिश्चित काल तक इंतज़ार नहीं करेगा
मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी के लौटने पर निर्माता असित कुमार मोदी: कोई अनिश्चित काल तक इंतज़ार नहीं करेगा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी के लौटने पर निर्माता असीत कुमार मोदी: कोई अनिश्चित काल तक इंतज़ार नहीं करेगा

हमारी तरह आप भी टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में दया बेन यानी दिशा वकानी को जरूर याद करते हैं। जबसे अभिनेत्री की बेटी हुई है, वह तभी से शो से गायब हैं। शो के मेकर्स ने हमेशा ये कहा कि वह आखिरकार शो में वापस आ जाएंगी मगर जो बयान हाल ही में शो के निर्माता ने दिया है उससे तो यही लग रहा है कि शायद हम फिर अभिनेत्री को इस शो में वापस ना देख पाए।

शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा-“हमने शुरू से ही सहयोग किया है। जबसे उनकी बेटी हुई है, हम धैर्य से इंतजार कर रहे हैं, एक नयी माँ होने के नाते उन्हें स्पेस दे रहे हैं। मगर आखिर में, शो को तो आगे बढ़ना ही है।”

उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी अनिश्चित काल के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता और दया के किरदार को गोकुलधाम सोसाइटी में आना ही पड़ेगा। उनके मुताबिक, “अगर दिशा अपने व्यक्तिगत मुद्दों की वजह से नहीं आ पाती हैं तो हमारे पास उन्हें रिप्लेस करने के लिए अलावा और कोई विकल्प नहीं बचेगा।”

उन्होंने आगे कहा-“उक्त नोटिस के संबंध में, कोई अल्टीमेटम जारी नहीं किया गया है। हालांकि, शो को सभी प्रमुख पात्रों के साथ चलना चाहिए। समय हो गया है जब उन्होंने फैसला लिया था और हमें सूचित किया था।”

ऐसी अफवाहें आ रही थी कि दिशा के भाई मयूर वकानी भी शो छोड़ रहे हैं मगर असीत ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह अभी भी शो का हिस्सा हैं।

यहाँ तक कि टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने खुद सच का खुलासा किया। उन्होंने कहा-“तारक मेहता मेरा पसंदीदा शो है और शो का हिस्सा बनने के अलावा, मैं उत्सुक देखनेवाला भी हूँ। मुझे नहीं पता कि शो छोड़ने की खबरें कैसे उठी मगर मैं सांफ करना चाहूँगा कि ये गलत है। मैं शो का हिस्सा हूँ और रहूँगा तब तक ये शो चलेगा।”

View this post on Instagram

🌊🌊

A post shared by Mayur Vakani (@mayur_vakani) on

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!