Sat. Mar 2nd, 2024
    amitaabh bachchan

    मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि ऑस्कर विजेता साउंड आर्टिस्ट रेसुल पुकुट्टी, जिसके वह लायक हैं उससे कहीं ज्यादा श्रेय देते हैं।

    बिग बी ने ट्वीट किया, “रेसुल.. मैं जितना श्रेय पाने में सक्षम हूँ उससे कहीं ज्यादा श्रेय आप मुझे देते हैं।”

    अमिताभ का यह रिप्लाई पुकुट्टी के ट्वीट के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘चेहरे’ पर उनके काम के लिए सिने आइकन की प्रशंसा की थी।

    16 जून को, पुकुट्टी ने पोस्ट किया: “आज अमिताभ बच्चन ने भारतीय सिनेमा में एक और इतिहास अंकित किया। आखिरी दिन, ‘चेहरे’ के पहले शेड्यूल का आखिरी शॉट… उन्होंने एक शॉट में चौदह मिनट लंबा सबमिशन किया और पूरा क्रू खड़ा होकर ताली बजाने लगा! प्रिय महोदय, निस्संदेह आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं।”

    चेहरे: अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी ने चार दिन पहले ही खत्म की फिल्म की शूटिंग

    रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म, जिसमें इमरान हाशमी, कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ कपूर, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर भी हैं, 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

    फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

    पहली बार बॉलीवुड के दो लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) किसी फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं।

    अमिताभ बच्चन ने किया 70 करोड़ कर का भुगतान
    स्रोत: ट्विटर

    दोनों रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित ‘चेहरे‘ में नज़र आएंगे जिसकी शूटिंग पिछले कुछ दिनों से चल रही है। हालांकि, टीम की तरफ से बयान आया है कि फिल्म की शूटिंग वास्तविक नियोजित तारीख से चार दिन पहले ही पूरी हो गयी है। अब फिल्म पर जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा।

    गुरुवार को शूट खत्म करने के बाद, फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने एक बयान में कहा-“ये बड़ा शानदार अनुभव रहा है और मैं लीजेंडरी कास्ट और अपनी पूरी टीम को सफलतापूर्वक इसे खत्म करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। पोस्ट प्रोडक्शन और रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

    यह भी पढ़ें: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोषी पर कोलकाता के 6 लड़कों ने हमला किया; पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *