दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अमिताभ बच्चन विक्रम गोखले की ‘एबी एनी सीडी’ में करेंगे गेस्ट अपीरियंस
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन विक्रम गोखले की ‘एबी एनी सीडी’ में करेंगे गेस्ट अपीरियंस

amitabh bachchan ab ani cd

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की किटी में कई फिल्में हैं। ‘बदला’ में अपने किरदार के लिए सराहना बटोरने के बाद ‘बिग बी’ अब हिंदी फिल्म उद्योग के बाहर सिनेमा तलाशना चाहते हैं।

तमिल और तेलुगु फिल्मों के लिए साइन अप करने के बाद, बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अब मराठी सिनेमा में प्रवेश कर रहे हैं।पारिवारिक कॉमेडी के रूप में पहचाने जाने वाले इस फिल्म का नाम एबी एनी सीडी में थियेटर व्यक्तित्व विक्रम गोखले काम कर रहे हैं। बिग बी की फिल्म में अतिथि भूमिका होगी।

amitabh bachchan 1

मुंबई मिरर से बात करते हुए निर्माता अक्षय बर्दापुरकर ने कहा कि, “बेशक अमिताभ बच्चन हैं और सीडी चंद्रकांत देशपांडे हैं, जिसे विक्रम गोखले ने बनाया है।

70 के दशक में मिस्टर बच्चन खुद एक सुपरस्टार की भूमिका में हैं। विक्रम जी के किरदार का परिवार इस पारिवारिक कॉमेडी में उनके 75वें जन्मदिन के लिए एक योजना बना रहा है, जिसमें छह दशक से अधिक समय से एक-दूसरे को जानने वाले प्रमुखों की यात्रा शामिल है। हम जुलाई के मध्य तक शूटिंग ख़त्म करेंगे और दिसंबर में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

amitabh bachchan 2

फिल्म के लिए बिग बी को साइन करने के बारे में बोलते हुए, निर्माता ने कहा, “मैंने दो महीने पहले उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई थी। उन्होंने इसे पसंद किया और विक्रम गोखले के अनुरोध पर, फिल्म को तुरंत स्वीकार कर लिया क्योंकि उन्होंने इस क्षेत्र में पहले काम नहीं किया है।

amitabh bachchan 3

लेकिन हमें इसे पूरा करने के लिए दौड़ना होगा क्योंकि जुलाई के बाद, वह छह महीने के लिए स्वतंत्र नहीं है। इस समय, यह केवल मराठी में होने जा रहा है। हो सकता है कि बाद के चरण में, हम इसे हिंदी में रीमेक बनाने पर विचार कर सकें।”

यह भी पढ़ें: ‘बेकाबू’ अभिनेता राजीव सिद्धार्थ ने एक शॉट के दौरान अंगूठा कट जाने के बाद भी जारी रखी शूटिंग

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!