Sun. Jun 23rd, 2024
    अमिताभ बच्चन ने इस खास विडियो के जरिये दी राम चरण को जन्मदिन की शुभकामनाएं

    हर किसी को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस खास विडियो के जरिये दी राम चरण को जन्मदिन की शुभकामनाएं से व्यक्तिगत सन्देश मिलने का सौभाग्य प्राप्त नहीं होता। इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग कहते हैं कि ऐसा पाने के लिए आपको प्यार, इज्जत और प्रशंसा कमानी पड़ती है। तो अगर कोई उस कद का व्यक्ति, टोलीवुड के सुपरस्टार राम चरण के लिए एक खास विडियो रिकॉर्ड करता है तो आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि चरण ने किस तरह से बिग बी का दिल जीता होगा कि बिग बी उनके बारे में इतनी शानदार बातें कह रहे हैं।

    आज राम चरण के 34वे जन्मदिन पर, अमिताभ बच्चन ने हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा-“मैं आपके द्वारा की जाने वाली चीजों में सफलता की कामना करता हूँ और ये मेरी और मुंबई में मेरे पूरे परिवार की तरफ से। आपका दिन शानदार हो, आप अद्भुत इन्सान हो और मुझे नहीं पता आपकी कितनी उम्र है लेकिन मैं जब भी आपको देखता हूँ मुझे लगता है कि आप केवल 18 साल के हो। मैं कामना करता हूँ कि आप हमेशा जवान रहो।”

    https://www.instagram.com/p/Bvf7F6PFJNQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    राम चरण की पत्नी उपासना अपने उत्साह को काबू में नहीं कर पाई कि सीनियर बच्चन उनके पति के बारे में इतनी प्यारी प्यारी बातें बोल रहे हैं और उन्होंने विडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा-“इतने प्यारे सन्देश के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। अमिताभ बच्चन गारू, ये उनका सबसे प्यारा तोहफा हो। मेरे हाथ अभी भी हिल रहे हैं। बहुत उत्साहित हूँ।”

    उपासना ने तो अपनी ख़ुशी ज़ाहिर कर दी, अब देखना ये है कि राम चरण उनके सन्देश पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। राम चरण और अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘सये रा’ के लिए सहयोग किया है जिसका निर्माण राम चरण कर रहे हैं और फिल्म में बिग बी के अलावा चिरंजीवी भी नज़र आयेंगे।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *