Thu. Feb 9th, 2023
    अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, फिल्म 'खूबसूरत' में कोई नहीं करना चाहता था उनकी बेटी सोनम कपूर के साथ काम अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, फिल्म 'खूबसूरत' में कोई नहीं करना चाहता था उनकी बेटी सोनम कपूर के साथ काम

    अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सावरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो  उन्हें शुरुआत में ही बहुत सी फ्लॉप फिल्मो का सामना करना पड़ा। लेकिन उनके लिए खेल तब बदला जब उन्होंने अपने करियर की पहली हिट फिल्म ‘खूबसूरत’ दी। फिल्म को दर्शको से बहुत प्यार मिला और इससे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

    फिल्म एक महिला-केंद्रित कहानी पर बनी थी जिसमे सोनम का शानदार प्रदर्शन देखकर सभी बहुत हैरान रह गए थे। फिल्म में सोनम और फवाद की केमिस्ट्री को भी बहुत सराहा गया। लेकिन रिलीज़ के इतने सालों बाद, फिल्म के निर्माता अनिल कपूर ने बताया कि उन्हें फिल्म के लिए हीरो ढूंढने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

    Image result for Sonam K Ahuja & Fawad Khan's Khoobsurat

    ANI से बात करते हुए, अनिल ने खुलासा किया कि उन्हें मुख्य अभिनेता को कास्ट करने में दिक्कत हो रही थी क्योंकि कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार नहीं था। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री से सभी लीडिंग अभिनेताओं ने फिल्म करने से मना कर दिया था। उनके मुताबिक, “हम एक उपयुक्त अभिनेता की तलाश ही कर रहे थे कि रिया (कपूर; सह-निर्माता) ने मुझे फवाद खान के बारे में बताया और मुझे उनके कुछ काम दिखाए।”

    अभिनेता ने आगे कहा कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी और बेटी रिया कपूर कुछ शानदार फिल्मो का निर्माण कर रही है जिसकी कहानिया महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती हैं। उन्होंने कहा कि रिया ऐसा जानबूझ कर रही हैं क्योंकि उन्हें ऐसा करना बहुत पसंद हैं और वह भी उन्हें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

    अनिल कपूर के प्रोडक्शन हाउस ‘अनिल कपूर फिल्म सह प्राइवेट लिमिटेड’ ने इससे पहले ‘आइशा’ (2010) और ‘वीरे दी वेडिंग’ (2018) जैसी महिला केंद्रित फिल्मों का निर्माण किया है।

    इस दौरान, अनिल कपूर जल्द अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ और मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ में नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *