Sun. Apr 21st, 2024
    अनन्या पांडे इस बॉलीवुड अभिनेता को बनाना चाहती हैं अपना 'पति' और 'वो'

    अनन्या पांडे इन दिनों सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। चंकी पांडे की बेटी ने पिछले महीने पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूंडेट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमे उनके प्रदर्शन को खूब सराहा गया। चूँकि वह एक स्टार-किड हैं इसलिए उनके डेब्यू से पहले ही, कुछ लोगो ने उनकी निंदा करनी शुरू कर दी थी।

    हाल ही में, आईबी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने नेपोटिस्म, आगामी फिल्में, बकेट लिस्ट और अपने रोड मॉडल जैसी चीज़ो पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि वह नेपोटिस्म का कैसे सामना करती हैं क्योंकि जब भी कोई स्टार-किड डेब्यू करता है तो ये बहस छिड़ जाती है, उन्होंने कहा-“ज़ाहिर तौर पर एक दवाब था और मुझे हमेशा से अपने विशेषाधिकार के बारे में पता था।”

    chunky-ananya

    “मैंने हमेशा लोगो को कहा था कि नेपोटिस्म होता है, न केवल बॉलीवुड में लेकिन हर इंडस्ट्री में। लेकिन दिन के अंत में, वो आपका काम होता है जो बोलता है। इसलिए मुझे लगता है कि इसपर टिपण्णी करने के वजाय, हमे कड़ी मेहनत करनी चाहिए और मुझे यकीन है कि लोग आपको पसंद करेंगे।”

    उन्होंने आगे अपनी दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि फिल्म बहुत यूनिक है और उनका किरदार उनकी डेब्यू फिल्म के किरदार से अलग है। उन्होंने आगे खुलासा किया था कि फिल्म पूरी तरह से रीमेक नहीं है, बस प्लोट वही है लेकिन इसे आधुनिक तरीके से तैयार किया गया है।

    pati patni aur woh

    जब उनसे उनके रोल मॉडल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना कोई देरी किये आलिया भट्ट का नाम लिया। उन्होंने ये भी बताया कि वह जोया अख्तर, संजय लीला भंसाली और डेविड धवन समेत कुछ और फिल्ममेकर के साथ काम करना चाहती हैं।

    alia-ananya

    बॉलीवुड अभिनेताओं की बात की जाये तो वरुण धवन और रणवीर सिंह उनकी टॉप चॉइस हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *