Wed. May 29th, 2024
    अदिति राव हैदरी

    अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि उन्होंने वेब पर अपनी कुछ अश्लील तस्वीरें देखने के बाद अब खुद को गूगल करना बंद कर दिया है।

    अदिति ने वूट के “फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2” के एक एपिसोड में यह व्यक्त किया।

    “ये साली ज़िन्दगी” की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए अदिति ने कहा कि जब उन्हें इंटरनेट पर उनकी बैकलेस तस्वीरें मिलीं तो उन्हें झटका लगा।

    aditi rao haidari

    उन्होंने कहा कि, “एक बार मैंने खुद को गुगला किया और अपनी पहली फिल्म से कुछ अश्लील चित्रों को देखा जिसके बाद मैंने खुद को कभी भी गूगल न करने का फैसला लिया।”

    2009 में फिल्म “ये साली जिंदगी” से अपनी शुरुआत करने के बाद, अदिति “भूमि”, “रॉकस्टार”, “मर्डर 3”, “दिल्ली -6” और “दास देव” जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं।

    अदिति ने अपनी ‘गेस्ट लिस्ट’ होने का भी खुलासा किया कि अगर वह अपने घर पर कोई पार्टी रखती हैं तो वह शाहरुख़ खान और करण जौहर को आमंत्रित करेंगी।

    aditi rao 1

    अदाकारा अदिति राव हैदरी ने अपनी मीटू की कहानी बयान की थी तथा यह भी बताया था कि कैसे उन्होंने इसके बाद काम कर पाने की सारी उम्मीदें खो दी थीं। अदिति इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 के मौके पर बात कर रही थीं।

    अदिति ने कहा कि यौन शोषण का उनका अनुभव बाकियों की तरह भले नहीं था पर इसकी वजह से 8 महीनों तक के लिए उनका काम छीन गया था। अदिति ने कहा कि, “मुझे याद है जब मैंने शुरू किया था। मुझे ज्यादा अनुभव नहीं था क्योंकि मैं इस तरह की पृष्टभूमि से नहीं थी।

    मुझे पता नहीं था कि कुछ बातें सच भी होती हैं। मेरे साथ एक घटना हुई थी जिससे मुझे ज्यादा नुक्सान नहीं हुआ था पर हाँ मेरा काम छीन गया था क्योंकि मैं अपने शर्त पर काम कर रही थी। मैं यह नहीं कर सकती थी इसलिए मुझे काम छोड़ना पड़ा था।”

    यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया और प्रशंसक यह तय नहीं कर पाए कि कौन बेहतर दिख रहा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *